Bareilly News: ब्राह्मण समाज ने की ऐरन के समर्थन की घोषणा

Bareilly News: ब्राह्मण समाज ने की ऐरन के समर्थन की घोषणा

बरेली, अमृत विचार। नेहरू युवा केंद्र में शनिवार को ब्राह्मण समाज की ओर से आयोजित आशीर्वाद कार्यक्रम में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन को समर्थन देने का एलान किया गया। कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि ब्राह्मण समाज हमेशा विकास और सद्भाव के लिए काम करने वाले व्यक्ति का समर्थन करता आया है।

प्रवीण सिंह ऐरन ने बिना किसी भेदभाव के सभी जाति-धर्म के लोगों के हितों और बरेली के विकास के लिए काम किया है, इसलिए ब्राह्मण समाज उनके साथ है। पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने कहा कि भाजपा सरकार में पूरी व्यवस्था चौपट है। हर स्तर पर विफल सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए झूठ का सहारा ले रही है। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवदत्त शर्मा और संचालन गजेंद्र पांडेय ने किया। 

इस दौरान कांग्रेस महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला, सुरेंद्र पांडेय, त्रिभुवन शर्मा, पारस शुक्ल, महेश पंडित, राज शर्मा, केके दीक्षित, हर्षित दुबे, राजन उपाध्याय, केसी दुबे, सपा के प्रदेश प्रवक्ता मयंक शुक्ला मोंटी, समर्थ मिश्रा, अनुभव मिश्रा, अतुल पाराशरी आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: आंवला और बदायूं के प्रत्याशियों के समर्थन में कल जनसभा करेंगी मायावती, प्रदेश प्रभारी ने तैयारियों का लिया जायजा