Kanpur: मजदूर ने बच्चे से कुकर्म का किया प्रयास; शिकायत पर मकान मालिक ने उल्टा पिता को पीटा

सात लोगों पर छेड़छाड़ व पॉक्सो में रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: मजदूर ने बच्चे से कुकर्म का किया प्रयास; शिकायत पर मकान मालिक ने उल्टा पिता को पीटा

कानपुर के कल्याणपुर थानाक्षेत्र में निर्माणाधीन मकान में गेंद उठाने गए बच्चे से मजदूर ने कुकर्म का प्रयास किया। शिकायत करने पर मजदूर और मकान मालिक ने मां से अभद्रता करते हुए गाली गलौज की, जबकि बच्चे के पिता को पीटा।

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में निर्माणाधीन मकान में गेंद उठाने गए बच्चे से मजदूर ने कुकर्म का प्रयास किया। शिकायत करने पर मजदूर और मकान मालिक ने मां से अभद्रता करते हुए गाली गलौज की। 

पुलिस ने पड़ोसियों का विवाद बताकर चलता कर दिया। गुरुवार को मकान मालिक ने मजदूरों के साथ मिलकर बच्चे के पिता को पीटा, साथ ही मां से मारपीट कर छेड़छाड़ की। इस घटना के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

कल्याणपुर निवासी महिला ने बताया कि 21 अप्रैल की शाम उनका नौ वर्षीय बेटा पड़ोसी के निर्माणाधीन मकान से गेंद उठाने गया था। वहां मजदूर बजरंगी ने बेटे से कुकर्म का प्रयास किया। बेटे ने घर आकर बताया तो मां शिकायत करने मकान मालिक जगपाल सिंह के घर पहुंची। 

मकान मालिक ने अभद्रता की। कल्याणपुर पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। इसके बाद बजरंगी ने मकान मालिक जगपाल सिंह, विजय कुमार उनकी पत्नी, आनन्द कुमार और दो अन्य लोगों ने दंपति और बच्चे को पीट दिया। 

थाना प्रभारी कुशलपाल सिंह का कहना है कि कुकर्म के प्रयास की घटना होने के चलते मेडिकल नहीं कराया गया। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur IIT: जुलाई में शुरू होगा ई मास्टर डिग्री कोर्स, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन...