बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बोलीं परिणीति चोपड़ा- फिल्म इंडस्ट्री में चलता है फेवरेटिज्म 

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बोलीं परिणीति चोपड़ा- फिल्म इंडस्ट्री में चलता है फेवरेटिज्म 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म वास्तविक हो भी सकता है और नहीं भी, लेकिन यहां फेवरेटिज्म जरूर चलता है। परिणीति ने नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, लेकिन उन लोगों पर और ज्यादा दबाव होता है जिसका कोई इंडस्ट्री में होता है। उनकी वजह से आपको पहला मौका मिल जाता है लेकिन लोग स्टार का बच्चा सुपरस्टार की बहन कहते हैं। यदि आप काम अच्छा नहीं करेंगे तो दर्शक रिजेक्ट कर देंगे।

https://www.instagram.com/p/C5a0KfGoepk/?img_index=3

उन्होंने कहा कि यदि मेरी बहन (प्रियंका चोपड़ा) उस दिन यशराज फिल्म्स में शूटिंग न कर रही होती, जिस दिन मैं वहां मार्केटिंग की नौकरी पाने के लिए गई थी, तो वह मुझे नहीं मिलती। मेरे घर से कोई एक्टर हैं, इसलिए मैं किसी फिल्म के सेट पर जा पाई, लेकिन बहन के स्टार होने से मुझे कोई फायदा नहीं हुआ, नहीं तो मेरी भी फिल्में चलती। दस सालों में मैंने बहुत बुरा वक्त देखा है। 

काजोल ने वर्कआउट की तस्वीर शेयर की
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की तस्वीर शेयर की है। काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी पिलेट्स क्लासेस से वर्कआउट की एक तस्वीर शेयर की है।फोटो में काजोल एथलीजर और सनग्लासेस पहने पिलेट्स मशीन पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, चूंकि हर कोई जानना चाहता है कि मेरा वर्कआउट कैसा दिखता है… यहां एक तस्वीर है… अब बताओ ये वर्कआउट के पहले की है या बाद की। काजोल जल्द ही कृति सैनन साथ फिल्म ‘दो पत्ती’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी कर रहे हैं। 

ये भी पढे़ं : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता, पुलिस ने शुरू की तलाश