बहराइच: विवाहिता की दहेज के लिए हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस 

बहराइच: विवाहिता की दहेज के लिए हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस 

मोतीपुर/ बहराइच, अमृत विचार। गिरगिट्टी गांव निवासी एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके के लोगों ने दहेज के लिए गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखीमपुर खीरी जिले के धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत मैला कलुआपुर गांव निवासी छोटकइया (24) पुत्री लालता प्रसाद का विवाह तीन वर्ष पूर्व जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गिरगिट्टी गांव निवासी विनोद कुमार के साथ हुई थी। महिला के भाई प्रेम कुमार ने मोतीपुर थाने में तहरीर देकर कहा है कि विवाह के समय दान दहेज दिया था। इसके बाद भी बहन को ससुराल के लोगों ने दहेज के लिए मारपीटा। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। ससुराल के लोगों की सूचना पर देर रात को मायके से लोग पहुंचे। प्रेम कुमार ने पति के साथ ससुर, देवर, सास और ननद पर दहेज के लिए गला दबाकर हत्या करने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। 

16 - 2024-05-08T131507.297

प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -पत्नी नग्न अवस्था में तो पति का रस्सी पर लटका मिला शव...पुलिस बोली - शाम के वक्त फोन पर बताया की चार लोगों ने पकड़ लिया है,जांच में जुटी पुलिस