Fatehpur Accident: ट्रक ने साइकिल सवार दूधिया को रौंदा, मौत, गुस्साए परिजनों ने जेल रोड में लगाया जाम

फतेहपुर में ट्रक ने साइकिल सवार दूधिया को रौंद दिया

Fatehpur Accident: ट्रक ने साइकिल सवार दूधिया को रौंदा, मौत, गुस्साए परिजनों ने जेल रोड में लगाया जाम

फतेहपुर, अमृत विचार। तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक ने साइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे मौके पर साइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया। परिजनों ने चौकी प्रभारी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क मार्ग जाम कर दिया। भाजपा जिलाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए। 

हादसे की जानकारी पर डीएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे और परिजनों को कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जाम खुलवाया गया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के जेल चौकी के जेल रोड के पास मंगलवार की रात नई तहसील के पास रहने वाले स्व. रामनाथ पाल का बेटा तिज राज पाल (55) साइकिल से द्रूथ बांटकर घर जा रहे थे तभी तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक चालक ने साइकिल को टक्कर मार दी। 

टक्कर लगते ही साइकिल से सड़क पर गिरते ही तेज राज पाल के ऊपर से ट्रक निकल गया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग गया। मृतक के परिजनों को जब जानकारी हुई तो मौके पर पहुंचे और चौकी प्रभारी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क मार्ग को जाम कर दिया। 

हादसे के बाद सड़क मार्ग जाम करने की सूचना पर डीएसपी वीर सिंह कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच मृतक के पारिवारिक भाई भाजपा जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल भी मौके पर पहुंचे और कड़ी कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ें- बड़े-बड़े तो नहीं कर पाते वो महज पांच साल के बच्चे ने Kanpur में कर दिखाया...मात्र चार के अंदर स्कूल के बगल से ऐसे हटवाया शराब ठेका, पढ़ें- पूरी खबर