Video: सुलतानपुर में सपा प्रत्याशी, विधायक और समर्थकों पर केस दर्ज, जानें क्या है मामला  

Video: सुलतानपुर में सपा प्रत्याशी, विधायक और समर्थकों पर केस दर्ज, जानें क्या है मामला  

धनपतगंज/ सुलतानपुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान सपा प्रत्याशी और समर्थकों द्वारा आदर्श चुनाव आचार संहिता  के उलंघन का मुकदमा थाना धनपतगंज में दर्ज किया गया है। 

मामले के अनुसार सपा प्रत्याशी रामभुआल निषाद के साथ पार्टी के इसौली विधायक मो. ताहिर खां ने सोमवार को प्रचार के दौरान धनपतगंज के पीरोसरैय्या अस्थाई पंचायत भवन में कार्यकर्ताओं के साथ जनसम्पर्क  किया था।  जिसको लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने पोर्टल पर आपत्ति दर्ज कराते हुये चुनाव आचार संहिता के उलंघन का मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग की थी। मामले को संज्ञान लेते हुये स्टैटिक मजिस्ट्रेट ने जांच करायी। जिसमें प्रकरण सही पाया गया। 

स्टैटिक मजिस्ट्रेट ने आचार सहिंता के उलंघन में दोषी पाये जाने पर सपा प्रत्याशी रामभुआल निषाद तथा पार्टी विधायक मो. ताहिर खां और कुछ अन्य अज्ञात समर्थकों के खिलाफ थाना धनपतगंज मे धारा 188 के तहत चुनाव आचार संहिता के उलंघन का मुकदमा दर्ज  कराया है। विदित होगा कि दो दिन से सोशल मीडिया पर यह मुद्दा छाया हुआ है। धनपतगंज थाना प्रभारी पंडित त्रिपाठी ने बताया कि स्टैटिक मजिस्ट्रेट की तहरीर सपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों के खिलाफ धारा 188 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें -बहराइच: विवाहिता की दहेज के लिए हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस