Amrit Vichar Impact: कब्जे की नीयत से मंदिर की जमीन पर जेसीबी चलावाने वाले प्रधान के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी

Amrit Vichar Impact: कब्जे की नीयत से मंदिर की जमीन पर जेसीबी चलावाने वाले प्रधान के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी

सतरिख/बाराबंकी, अमृत विचार। जिले के प्रसिद्ध सैलानी माता मंदिर की जमीन पर कब्जे की नीयत से जेसीबी चलवाने वाले प्रधान के खिलाफ एसडीएम सदर विजय त्रिवेदी के आदेश पर शनिवार को राजस्व निरीक्षक अर्जुन प्रसाद, लेखपाल, मनीष कुमार सहित तीन सदस्यीय टीम ने मामले की जांच कर रिपोर्ट एसडीएम को सौंप दी है। पूरे प्रकरण को लेकर प्रधान के खिलाफ मुकदमा लिखने तैयारी चल रही है।

बताते चलें बंकी ब्लाक के डल्लूखेड़ा ग्राम पंचायत में प्रसिद्ध सैलानी माता मंदिर परिसर में गुरुवार को प्रधान अपने अन्य आधा दर्जन लोगों के साथ जेसीबी मशीन से चकमार्ग पर पटाई का काम कराने पहुंचे थे। इसी दौरान संत वासुदेव और ग्रामीणों को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने इस पूरे मामले का पुरजोर विरोध किया।

इस खबर को अमृत विचार ने प्रमुखता से प्रकाशित किया तो प्रशासन ने इसका संज्ञान लेते हुए शनिवार को जांच कमेटी टीम को स्थलीय निरीक्षण कर रिपोर्ट मांगी। मामले की जांच कर टीम ने रिपोर्ट एसडीएम सदर विजय त्रिवेदी को सौंप दी है।

सैलानी माता मंदिर में राजस्व टीम के द्वारा जांच कर रिपोर्ट एसडीएम को सौप दी गई है। चक मार्ग पटाई का कार्य अवैध पाया गया है। ग्राम प्रधान पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी.., ऋतुराज शुक्ला, नायब तहसीलदार।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: रोड शो से पहले रामलला का दर्शन करेंगे पीएम मोदी, VIP गेट पर हुई सजावट, देखें Video