लखनऊ: पुलिस ने किया सोहनलाल मर्डर केस का खुलासा, तंत्र-मंत्र के शक में भतीजों ने की थी चाचा की हत्या

लखनऊ: पुलिस ने किया सोहनलाल मर्डर केस का खुलासा, तंत्र-मंत्र के शक में भतीजों ने की थी चाचा की हत्या

लखनऊ, अमृत विचार। नगराम थाना अंतर्गत पालखेड़ा गांव में मंगलवार शाम चाचा सोहनलाल (55) की हत्या कर फरार तीन भतीजों को उनकी मां के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान हत्यारोपियों ने बताया कि तंत्र-मंत्र के शक में चाचा की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वारकर उनकी हत्या की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी घटनास्थल से भाग गए थे। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद किसान का शव लेकर घर लौटे परिजनों ने नगराम-समेसी मार्ग पर शव रखकर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा किया। हालांकि, एसीपी मोहनलालगंज राधारमण सिंह ने चार लोगों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए परिजनों को शांत करा प्रदर्शन खत्म कराया।

एसीपी मोहनलालगंज राधारमण सिंह के मुताबिक, किसान सोहनलाल की पत्नी ने भाभी सुघारा देवी, भतीजे मनीराम, हरीराम, धनीराम और उनके मौसेरे भाई के खिलाफ नगराम थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्रभारी निरीक्षक विवेक चौधरी ने बताया कि बुधवार को पुलिस दबिश देकर सुघारा देवी, हरीराम, धनीराम और मनीराम को गिरफ्तार किया गया। पकड़े जाने पर हत्यारोपियों ने बताया कि सोहनलाल से उनके परिवार का झगड़ा चल रहा था। उनके परिवार को आपस में लड़ाने के लिए वह तंत्रमंत्र भी करता था। जिससे उनके परिवार में कई तरह की समस्याएं आने लगी थीं। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शाम साढ़े चार बजे परिजन सोहनलाल का शव लेकर गांव पहुंचे। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने नगराम-समेसी मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन किया। ग्रामीण पीड़ित परिवार को मुआवजा देने और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। करीब दो घंटे तक वह सड़क पर हंगामा करते रहे, जिससे यातायात बाधित हो गया। हंगामे की जानकारी मिलते ही एसपी मोहनलालगंज मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को हत्यारोपियों की गिरफ्तारी करने की जानकारी देते हुए प्रदर्शन समाप्त कराया।

ये भी पढ़ें -सीएचसी में जलाईं लाखों की सरकारी दवाएं, रायबरेली DM ने जांच के दिए निर्देश

ताजा समाचार

संगमनगरी में हुआ UP बोर्ड के मेधावियों का सम्मान, दिब्यकांत शुक्ल बोले- बच्चों में शिक्षा के साथ संस्कार की जरूरत
अपनी तकदीर के खुद मालिक हैं रोहित शर्मा, अगले साल का कौन जानता है : मार्क बाउचर
आप नेता आतिशी का दावा, बीजेपी ने मालीवाल को ‘ब्लैकमेल’ कर केजरीवाल के खिलाफ साजिश में किया शामिल
भीमताल: अराजक तत्वों ने फूंकी चेकपोस्ट के अंदर रखी स्कूटी
Weather Forecast Kanpur: तेज धूप और उमस भरी गर्मी से लोग परेशान, मौसम विभाग ने आंधी और 21 मई तक हीटवेव का अलर्ट किया जारी
सीतापुर: नदी में कूदी किशोरी का बाराबंकी बॉर्डर पर साइफन में फंसा मिला शव, मां ने चाचा, चाची पर लगाया यह गंभीर आरोप