लखनऊ: बिरयानी खाने पहुंचे अधिवक्ताओं पर धारदार हथियार से हमला, रेस्टोरेंट संचालक समेत तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

लखनऊ: बिरयानी खाने पहुंचे अधिवक्ताओं पर धारदार हथियार से हमला, रेस्टोरेंट संचालक समेत तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

लखनऊ, अमृत विचार। अलीगंज थाना अंतर्गत पुरानिया चौराहे पर बिरयानी खाने पहुंचे अधिवक्ताओं से रेस्टोरेंट संचालक ने मारपीट की। विवाद बढ़ने पर रेस्टोरेंट संचालक ने साथियों के साथ मिलकर उन पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित अधिवक्ताओं ने यह आरोप लगाते हुए अलीगंज थाने में तहरीर देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

अलीगंज थाना अंतर्गत सेक्टर एन निवासी अधिवक्ता सोमिल सिंह सिकरवार बीते 03 मई की रात अपने दो सहयोगियों के साथ पुरानिया चौराहा  स्थित चाहत बिरयानी रेस्टोंरेट में पहुंचे थे। बिरायानी का ऑडर देने के बाद रेस्टोरेंट संचालक  इरफान व रिजवान से किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। चंद पलों में दोनों पक्षों में मारपीट करने लगी।

अधिवक्ता का आरोप है कि रेस्टोरेंट संचालक ने सहकर्मी बाटला और कुछ अज्ञात लोगों को बुला लिया। इसके बाद रेस्टोंरेट संचालक ने साथियों के साथ मिलकर अधिवक्ता और उनके सहयोगियों पर किसी धारदार हथियार से वार कर दिया। विरोध किए जाने पर आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे।

पीड़ित ने बताया कि वह किसी तरह दबंगों के चंगुल से बच निकला। जिसके बाद उसने अलीगंज थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक विनोद तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक और उनके साथियों पर एफआईआर दर्ज की है।

ये भी पढ़े: CISCE 10वीं, 12वीं 2024 का परिणाम हुआ जारी, लिंक पर जाकर ऐसे करें चेक