Lok Sabha Election 2024: नामांकन कराने डिम्पल यादव के साथ पहुचेंगी सपा प्रत्याशी अन्नू टण्डन, सपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह

भारी समर्थकों के आने की उम्मीद पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ायी गयी

Lok Sabha Election 2024: नामांकन कराने डिम्पल यादव के साथ पहुचेंगी सपा प्रत्याशी अन्नू टण्डन, सपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव में लोकसभा चुनाव चौथे चरण में चुनाव होना है। जिसको लेकर सभी राजनीतिक दल के प्रत्याशी अपनी ताकत झोंकने में लगे हैं। बुधवार नामांकन का छठा दिन है। सपा से प्रत्याशी अन्नू टंडन आज नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

इस दौरान उनके साथ मैनपुरी की सांसद डिंपल यादव भी मौजूद रहेगी। जिस कारण आने वाली भीड़ को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गयी है।

बता दें चौथे चरण 13 मई को उन्नाव में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर 20 दिन बचे हैं। नामांकन का आखिरी दिन 25 अप्रैल होगा। इसके बाद नामांकन पत्रों की जांच होगी और 29 अप्रैल को नामांकन पत्र वापसी की प्रक्रिया चलेगी।

बुधवार को समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अन्नू टंडन नामांकन पत्र दाखिल करेंगी जिनके साथ मैनपुरी सांसद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी पहुचेंगी।

डिंपल यादव के आने को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर से लेकर शहर के प्रमुख चौराहों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहेगी। समर्थकों की भारी भीड़ आने की संभावना को देखते हुये आउटर पर बैरिकेडिंग की व्यवस्था की गयी है।

जिला निर्वाचन अधिकारी गौरांग राठी ने बताया कि चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुसार प्रत्याशी के साथ चार लोग ही कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर प्रवेश करेंगे। किसी तरह का उल्लंघन नहीं होने दिया जायेगा। प्रत्याशियों को किसी तरह की समस्याओं से भी नहीं जूझना पड़ेगा।

सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन ने कहा कि अपने समर्थकों के साथ वह नामांकन पत्र दाखिल करेंगीं। किसी भी तरह का उल्लंघन पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थन नहीं करेंगे। नामांकन में मैनपुरी सांसद डिम्पल यादव के आने से सपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

ये भी पढ़े- Farrukhabad Crime: दबंग ने घर मे घुस कर महिला से की छेड़छाड़...विरोध करने पर पति को छत से फेंका