PM मोदी कल मध्यप्रदेश में, भोपाल में रोड शो प्रस्तावित, CM मोहन ने लिया तैयारियों का जायजा

PM मोदी कल मध्यप्रदेश में, भोपाल में रोड शो प्रस्तावित, CM मोहन ने लिया तैयारियों का जायजा

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार के उद्देश्य से कल राज्य के एकदिवसीय प्रवास पर रहते हुए तीन संसदीय क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान मोदी की दो सभाएं और एक रोड शो प्रस्तावित है।  

मोदी का रोड शो राजधानी भोपाल में प्रस्तावित है और इसके लिए सुरक्षा संबंधी सख्त उपाय किए जा रहे हैं। इसके अलावा मोदी सागर और हरदा जिले की यात्रा पर चुनावी सभाएं लेंगे। प्रदेश भाजपा के अनुसार  मोदी बुधवार 24 अप्रैल को सागर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे। मोदी इसके बाद हरदा जिला मुख्यालय पहुंचेंगे और वहां बैतूल संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे। 

इसके बाद वे भोपाल आएंगे। यहां न्यू मार्केट क्षेत्र में उनका रोड शो प्रस्तावित है। पुलिस ने संबंधित क्षेत्र में सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त प्रारंभ कर दिए हैं। हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से रोड शो का फायनल रूट अब तक घोषित नहीं किया गया है। इसके पहले कल देर रात मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने प्रधानमंत्री के रोड शो के मद्देनजर न्यूमार्केट क्षेत्र में तैयारियों का जायजा लिया एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। भोपाल के अलावा सागर और बैतूल संसदीय क्षेत्र में राज्य में तीसरे चरण में सात मई को मतदान होना है। 

ये भी पढ़ें- दिल्ली शराब घोटाला केस: तिहाड़ जेल में CM केजरीवाल को पहली बार दी गई इंसुलिन, शुगर लेवल हो गया था हाई