बिहार: खगड़िया के निवर्तमान सांसद महबूब अली कैसर RJD में शामिल, कहा-चिराग गद्दार 

बिहार: खगड़िया के निवर्तमान सांसद महबूब अली कैसर RJD में शामिल, कहा-चिराग गद्दार 

पटना। बिहार में इस बार के लोकसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज खगड़िया के निवर्तमान सांसद महबूब अली कैसर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा-पारस गुट) से नाता तोड़ आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल हो गए। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने रविवार को यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कैसर को राजद की सदस्यता दिलाई। 

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्र स्व. रामविलास पासवान के खास माने जाने वाले कैसर ने राजद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लोजपा-रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई के निवर्तमान सांसद चिराग पासवान पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा, “गद्दारी मैंने नहीं बल्कि चिराग पासवान ने की है। 

इस मौके पर राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का नाम लिये बगैर उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, “हमारे चाचा को चार-पांच लोगों ने हाईजैक कर लिया है। जब मैं किताब लिखुंगा तो इन सब बातों की चर्चा विस्तार से करूंगा। लेकिन, यह सच है कि जब तक मैं उनके साथ रहा तबतक बेटे की तरह साथ खड़ा रहा।”

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की तबीयत हुई खराब...नहीं जाएंगे सतना, अब खड़गे करेंगे प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव-प्रचार