संभल : अस्पताल में प्रसव के बाद महिला की मौत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

संभल : अस्पताल में प्रसव के बाद महिला की मौत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

संभल,अमृत विचार। संभल कोतवाली क्षेत्र में निजी अस्पताल में प्रसव के बाद महिला की मौत हो गई। परिजनों ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। 

चाचू नागल गांव निवासी प्रवेश की गर्भवती पत्नी गविता की हालत बिगड़ी तो शनिवार को परिजनों ने उसे प्रसव के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर हुई तो बड़े निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। हसीना बेगम अस्पताल में महिला ने बेटे को जन्म दिया। अधिक रक्तस्राव होने के कारण महिला की हालत बिगड़ने लगी। जिस पर डाक्टरों ने गविता को वेंटिलेटर पर रख दिया।

मरीज के परिजनों का आरोप है रात को किसी समय महिला की सांसे रुक गयीं। लेकिन अस्पताल मरीज के जीवित होने की बात कहता रहा। रविवार को डिस्चार्ज की मांग की गई लेकिन अस्पताल स्टाफ ने डिस्चार्ज नहीं किया। इस पर परिजन भड़क गये और हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत किया।

ये भी पढ़ें : संभल : चुनाव को पारदर्शिता व निष्पक्षता से संपन्न कराना जिम्मेदारी, चुनाव प्रेक्षक ने की कार्यों की समीक्षा