संभल : दीवार फांदकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संभल : दीवार फांदकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संभल/असमोली/अमृत विचार। असमोली थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते युवक रात को दूसरे गांव में दीवार फांदकर प्रेमिका से मिलने उसके कमरे में पहुंच गया। बातचीत की आवाज पर अचानक से आंख खुली तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। युवक पुलिस के आने से पहले ही भाग गया। बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर युवक का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया।  

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के अपनी ननिहाल में आते जाते एक वर्ष पहले पड़ोसी युवक से प्रेम संबंध बन गए। प्यार परवान चढ़ा तो युवक व युवती फोन पर बाते करते और जब भी मौका मिलता एक दूसरे से मिलने-जुलने लगे।  युवती के बुलाने पर युवक देर रात को उसके गांव पहुंचा और दीवार फांदकर युवक घर में घुसकर युवती के पास कमरे में पहुंच गया। युवक व युवती के बीच बातचीत की कमरे से आवाज आने पर अचानक से परिजनों की आंख खुल गई।

परिजनों ने युवती के साथ युवक के होने की सूचना पुलिस को दी। इससे पहले पुलिस मौके पर पहुंचती युवक परिजनों को चकमा देकर युवती के पास से भाग गया। बाद  में पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और कानूनी कार्रवाई कर पुलिस ने शांतिभंग की धारा में युवक का चालान कर दिया।

ये भी पढ़ें -Sambhal News : शादी नहीं की तो प्रेमी पर दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा, जेल से छूटा तो फिर बनाया दबाव...नहीं माना तो खा लिया जहर