बदायूं: हत्यारोपी की मदद करने वाला भाई और जीजा गिरफ्तार

बदायूं: हत्यारोपी की मदद करने वाला भाई और जीजा गिरफ्तार

बदायूं, अमृत विचार। गांव आरिफपुर नवादा निवासी किराना व्यापारी के बेटे की हत्या का आरोपी सनी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है। पुलिस उसके सोशल साइट्स के एकाउंड के जरिए उसके भाई और जीजा तक पहुंची। दोनों को हत्यारोपी की मदद करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेजा है।

कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के गांव आरिफपुर नवादा निवासी किराना व्यापारी निकलेश के बेटे शिवांशु गौतम की उसके दोस्त सनी और उसकी प्रेमिका तनु ने दो अप्रैल को बरेली में गला घोंटकर हत्या कर दी थी। 

शव को बोरे में बंद करके थाना सुभाष नगर क्षेत्र के मोहल्ला मढ़ी नाथ के जंगल फेंक दिया था। शिवांशु गौतम के परिजनों की सूचना पर पुलिस तनु तक पहुंची। उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो शव बरामद हो गया था। पुलिस ने तनु को गिरफ्तार किया। आठ अप्रैल को जेल भेज दिया। सनी की तलाश की जा रही है। वह लगातार लोकेशन बदल रहा है। पुलिस उसकी सोशल साइट्स भी चेक कर रही है। 

पुलिस को पता चला है कि सनी सोशल साइट्स के माध्यम से अपने भाई मनी और बरेली निवासी जीजा गौरव के संपर्क में है। वह उसे छिपने में मदद कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उन्होंने बताया कि उन्होंने सनी को 20 हजार रुपये दिए और भागने में मदद की। प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई ने बताया कि सनी की तलाश की जा रही है। उसे शरण देने और भागने में मदद करने के आरोप में मनी और गौरव को पकड़ा है। दोनों को भेज भेजा गया है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: चेकिंग के दौरान कार से बरामद हुए 2.60 लाख रुपये जब्त

 

ताजा समाचार

पीलीभीत: शादी का झांसा देकर एक साल तक युवती से दुष्कर्म, धोखे से बनाई अश्लील वीडियो...FIR दर्ज
लखनऊ: प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बाजार खाला थाने में दी तहरीर
International Labour Day 2024: श्रमिक दिवस पर श्रमिकों के घर कल जलेंगे पांच-पांच दीप, जानें इसके पीछे की वजह
पीलीभीत: प्रभारी मुख्य सचिव ने भरापचपेड़ा में निर्माणाधीन खमीर फैक्ट्री का किया निरीक्षण, कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश
बाराबंकी: मोबाइल टावर से कीमती सामान चुराने वाले गिरोह का खुलासा, पांच गिरफ्तार, 25 लाख कीमत का सामान बरामद
रामपुर: अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई तेज रफ्तार कार, दो दोस्तों की मौत