Kannauj: तीन बच्चों के पिता ने किशोरी को बनाया हबस का शिकार, फिर दी धमकी, इस तरह सच आया सामने

Kannauj: तीन बच्चों के पिता ने किशोरी को बनाया हबस का शिकार, फिर दी धमकी, इस तरह सच आया सामने

कन्नौज, अमृत विचार। युवक ने गांव की युवती के सहयोग से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो परिजनों को जानकारी हुई। इस पर पीड़िता की मां ने थाना पुलिस को तहरीर देकर दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

थाना तालग्राम के गांव निवासी पीड़िता की मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि लगभग 06-07 माह पहले वह अपने पति का इलाज कराने के लिए कानपुर गई थी। वहां उसे पति के साथ तीन से चार माह रुकना पड़ा। 13 अप्रैल को घर लौटी तो 15 वर्षीय पुत्री गुमसुम दिखाई दी। जब उसने देखा तो उसके गर्भवती होने का संदेह हुआ। 

समझाने व हिम्मत बंधाने पर बेटी ने आपबीती बताई। उसने बताया कि लगभग सात माह पहले गांव की आकांक्षा उसे खेत दिखाने के लिए साथ ले गई थी। वहां पहले से मौजूद प्रदीप के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। इसके बाद प्रदीप ने जबरन उसे खेत में गिरा लिया और बलात्कार किया। इसके बाद दोनों ने धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो उसके भाइयों को मार देंगे। 

इस वजह से उसने कुछ नहीं बताया। मां ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म से बेटी को सात माह का गर्भ है। किशोरी ने कक्षा आठ तक पढ़ाई की है जबकि आरोपी प्रदीप तीन बच्चों का पिता है। पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष पारूल चौधरी ने बताया कि आरोपितों की तलाश कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: पूजा करके पैसा डबल करने चले थे, खो बैठे सारा धन...पढ़ें पूरा मामला

 

ताजा समाचार

मुरादाबाद : निजी स्कूलों की मनमानी न रुकने पर मंडलायुक्त कार्यालय पर करेंगे भूख हड़ताल, पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन
T20 World Cup 2024 : टी20 विश्व कप के लिए साउथ अफ्रीका की टीम का ऐलान, टेम्बा बावुमा बाहर...देखें पूरे 15 खिलाड़ियों की लिस्ट
अयोध्या: शिकारियों पर लगाम के लिए समदा में तैनात हुए सुरक्षा गार्ड 
Unnao: यूएसडीए को ढूंढे नहीं मिल रहे पीएम आवास के 119 लाभार्थी, मकान बदले जाने के साथ बदल जाता है आवास हीनों का पता
अंबेडकरनगर :सपा उम्मीदवार लालजी वर्मा पर मुकदमा, केंद्रीय गृहमंत्री फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने थमाया नोटिस
छत्तीसगढ़ : सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़, दो महिला समेत सात नक्सली ढेर