Fatehpur Accident: सड़क हादसे में दो सगे भाइयों ने गंवाई जान; परिजनों में मची चीख पुकार

Fatehpur Accident: सड़क हादसे में दो सगे भाइयों ने गंवाई जान; परिजनों में मची चीख पुकार

फतेहपुर, अमृत विचार। चांदपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना सोमवार रात करीब 9 बजे की है. जानकारी के मुताबिक चांदपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर में बीच रास्ते ट्रैक्टर अचानक मुड़ने लगा जिससे बाइक सवार दोनों भाई उसी में भिड़ गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में दोनों को अमौली सीएचसी भेजा जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। चांदपुर थाना क्षेत्र के सठिगवा गांव निवासी देवेंद्र सिंह परिहार (45) अपने छोटे भाई धर्मेंद्र सिंह परिहार (33) के साथ किसी काम से चांदपुर गए थे।

बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब नौ बजे वापस लौटते समय रास्ते में एक ट्रैक्टर चालक अपनी गाड़ी को मोड़ रहा था तभी बाइक सवार दोनों भाई उसी में भिड़ गए। भिड़ंत इतनी जोरदार थी की दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों भाईयों को घायल देख ट्रैक्टर चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया।

घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई दोनों को घायल अवस्था में देख अमौली सीएचसी लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कर्रवाई में जुट गई है। देवेंद्र और धर्मेंद्र की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि देवेंद्र ने शादी नहीं की थी जबकि छोटे भाई की शादी काफी पहले हो गई थी। उसकी पत्नी का नाम सीमा है और उसके दो बेटियां काव्या (13) और रागिनी (7) वर्ष की हैं।