घरेलू मैदान में धोनी को धोने के लिए प्रेक्टिस करेगी लखनऊ सुपरजायंट्स, आज लखनऊ पुहंचेंगे स्टार प्लेयर धोनी 

घरेलू मैदान में धोनी को धोने के लिए प्रेक्टिस करेगी लखनऊ सुपरजायंट्स, आज लखनऊ पुहंचेंगे स्टार प्लेयर धोनी 

लखनऊ। लखनऊ की आईपीएल टीम लखनऊ सुपरजायंट्स अच्छी शुरुआत के बाद लगातार दो बार हार का सामना कर चुकी है। अपने अगले मुकाबले के लिए लखनऊ की टीम  बुधवार को अटल बिहारी वाजपई इकाना स्टेडियम में अभ्यास करेगी। मंगलवार को टीम लखनऊ वापस आ चुकी है। 19 अप्रैल को होने वाले मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम भी बुधवार को लखनऊ पहुंच जाएगी। हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि चेन्नई सुपर किंग्स बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास करेगी या नहीं। 

आज होगी प्रेक्टिस 
लखनऊ सुपर जॉइंट्स को आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है। लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए 19 अप्रैल को होने वाला क्रिकेट मैच काफी अहम बताया जा रहा है। क्योंकि टीम पिछले दो मैच हार चुकी है। अगर यह मैच भी हारती है तो टीम की हार हैट्रिक हो जाएगी। अगर टीम अपने घर में ही हार जाती है तो टीम के खिलाड़ियों के मनोबल को तगड़ा झटका लगेगा। ‌

ये है टीम का रिकॉर्ड 
लखनऊ की टीम के पिछले मुकाबले पर नजर डालें तो लखनऊ टीम के बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बैलेंस देखने को नहीं मिला है। बल्लेबाजी में उप कप्तान निकोलस  और कप्तान केएल राहुल ही प्रभावी रहे। जबकि गेंदबाजी में स्पीड स्टार मयंक यादव के चोटिल होने के बाद टीम की गेंदबाजी कमजोर हुई है। दूसरी ओर 6 मुकाबला खेल कर चार जीत दर्ज करने वाली चेन्नई सुपर किंग की टीम बुलंद हौसलों के साथ लखनऊ पहुंच रही है। टीम में दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी लखनऊ की टीम के लिए सबसे बड़ा सर दर्द होगी, जो मुकाबला का पासा पलटने का दम रखते हैं। 

मैच से पहले टिकट की मारामार
19 अप्रैल को 50000 की कुल क्षमता वाले अटल बिहारी वाजपई इकाना स्टेडियम में लखनऊ और चेन्नई सुपरकिंग्स का शो पूरी तरह से हाउसफुल होगा। आयोजको  की ओर से मुकाबला की मांग को देखते हुए टिकट दर भी लगभग तीन गुना तक बढ़ा दी गई है। लेकिन मैच देखने वालों की चाहत के आगे यह भी ना काफी साबित हुआ है। और देखते ही देखते सभी टिकट बिकते चले गए। मुकाबले के तीन दिन पहले ही ऑनलाइन ऑफलाइन टिकट बिकने बंद हो गए हैं। धोनी को देखने को बेताब दर्शक अब जुगाड़ से हर कीमत पर टिकट खरीदने के लिए बेताब हैं। ऐसे में अगले दो दिन टिकटों की ब्लैक में बिक्री की पूरी संभावना है। बताते चलें इस मैच में पहले 499 में मिलने वाला टिकट ₹1200 में मिल रहा है। पूर्व के मुकाबले में अधिकतम टिकट की दर ₹20000 थी जिसे 28000 रुपए कर दिया गया है।