Kanpur: युवक के अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में फैली सनसनी; जांच करने पर हैरान करने वाला यह सच आया सामने

Kanpur: युवक के अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में फैली सनसनी; जांच करने पर हैरान करने वाला यह सच आया सामने

कानपुर, अमृत विचार। शुक्रवार शाम सेन पश्चिम पारा थानाक्षेत्र में युवक के अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। युवक के भाई ने कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि युवक को गुड़गांव पुलिस ने उठाया है। उसके खिलाफ वहां के थाने में एफआईआर दर्ज है।  
 
पुलिस के अनुसार परसौली निवासी मनीष चौहान अपनी मां के साथ तौधकपुर रोड स्थित बाजार आया था। इसी दौरान सफेद गाड़ी से चार पांच लोग उतरे और मनीष को गाड़ी में उठा ले गए। युवक के भाई आशीष ने कंट्रोल रूम में अपहरण की सूचना कर दी। सेन पश्चिम पारा पुलिस ने जांच शुरू की। 

थोड़ी देर बाद हनुमंत विहार पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि मनीष चौहान के खिलाफ हरियाणा गुडगांव में साइबर अपराध का मुकदमा दर्ज है। उसी के संबंध में गुड़गांव पुलिस ने हनुमंत विहार पुलिस के साथ मिलकर मनीष को गिरफ्तार किया है। सेनपश्चिम पारा प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि अपहरण की बात गलत है। मनीष को गुड़गांव पुलिस ले गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: गर्मी में ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री बेहाल; घंटों देरी से चल रहीं ट्रेनें, पानी की मारामारी, रेलवे अधिकारी बोले ये...