जौनपुर: ट्रक की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत , तीन की हालत गम्भीर

जौनपुर: ट्रक की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत , तीन की हालत गम्भीर

जौनपुर, अमृत विचार। अयोध्या दर्शन करने जा रहे चार युवकों की ट्रक की चपेट में से एक की दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि तीन अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गया जिनका इलाज नगर के एक निजी अस्पताल में चल रहे है जिसमे से एक युवक कोमा में है और दो युवकों की हालत गम्भीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि नगर के पुराना चौक, नोनहट्टा निवासी गल्ला व्यवसाई शम्भूनाथ साहू का 24 वर्षीय पुत्र सोनल साहू अपने मित्र शिवम यादव, मंगलेश जायसवाल, हिमांशु यादव चारो एक ही बाइक सुपर स्पेलेंडर पर सवार होकर गुरुवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे अयोध्या श्रीरामलला के दर्शन करने जा रहे थे। नगर की सीमा से बाहर भेलारा पहुंचे ही थे की विपरीत दिशा से आरही तेज़ रफ़्तार ट्रक ने उक्त बाइक सवार चारों युवकों को अपने चपेट में ले लिया।  जिसमे सोनल साहू का मौके पर मौत हो गयी। और बाइक पर सवार तीन अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दी और घायलों को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक युवक कोमा में चला गया जबकि दो अन्य युवक की हालत गम्भीर बताई जा रही है। सोनल की मौत और तीन युवकों में घायल होने की सूचना पर परिजनों और नगर में कोहराम मच गया।वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।
वही आगे की कार्यवाई में जुट गई।