गोंडा: रील के चक्कर में तीन युवकों गवां दी Real Life, एक की हालत गंभीर, परिजनों में कोहराम

गोंडा: रील के चक्कर में तीन युवकों गवां दी Real Life, एक की हालत गंभीर, परिजनों में कोहराम

गोंडा, अमृत विचार। गोंडा जिले में मंगलवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रील बनाते समय तीन युवकों की अपनी जान गंवानी पड़ी और परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। ट्राफिक नियमों को ताख पर रखकर एक ही बाइक पर निकले चार युवकों में से तीन अपनी जान गवां दी। तीन परिवारों में उसका दर्द हमेशा बना रहेगा। 

पहली बात तो चार युवक एक ही बाइक पर सवार थे दूसरा किसी ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। ऊपर से तेज रफ्तार से बाइक चलाकर रील बना रहे थे। रील बनाते समय युवक तेज रफ्तार से बाइक चलाकर सीट पर ही ऊपर नीचे बैठते और खड़े हो रहे थे। इसी बीच बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक पर सवार चार में दो की मौके पर ही मौत हो गई। दो को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया जहां एक युवक की मौत हो गई। एक की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के बेंदुली मोड के पास सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई और 1 का इलाज चल रहा है।

दरअसल एक ही बाईक पर सवार होकर 4 युवक खरगूपुर बाजार से अपने घर इटियाथोक बाजार के नौशहरा मोहल्ले में जा रहे थे। इसी बीच बाईक सवार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराये जिसमें से 2 युवकों  की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

इतियाथोक कोतवाली क्षेत्र के नौशहरा मोहल्ले के निवासी मोहम्मद बिलाल, मोहम्मद अहमद, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद सईद एक ही बाईक पर सवार खरगूपुर की ओर से अपने घर  की ओर जा रहे थे। वह बेंदुली गांव के पास पहुंचे ही थे कि अचानक बाईक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक एक पेड़ से जा टकराई जिससे चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को खरगूपुर सीएचसी पहुंचाया।

जहां अधीक्षक डॉ अजय यादव ने मोहम्मद बिलाल व मोहम्मद अहमद को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल मोहम्मद सईद ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। मोहमद रिजवान का इलाज मेडिकल कालेज गोंडा में कराया जा रहा है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल 3 युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम है और तेज रफ्तार के चलते 3 युवकों ने अपनी जान गंवा दी है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: निर्वाचन ड्यूटी में गया गोंडा का होमगार्ड बिजनौर में लापता, पुलिस ने शुरू की जांच