केरल में कार और भारी वाहन की टक्कर में एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत 

केरल में कार और भारी वाहन की टक्कर में एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत 

कन्नूर (केरल)। केरल के कन्नूर में सोमवार रात को एक कार की एक भारी वाहन से आमने-सामने की टक्कर में कार में सवार एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एक महिला समेत चार वयस्कों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि नौ साल के बच्चे की यहां परियारम में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। 

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान के. एन. पद्मकुमार (59), सुधाकरन (52), उनकी पत्नी अजीता (35), ससुर कोझुम्मल कृष्णन (65) और अजीता के रिश्तेदार आकाश (9) के रूप में की गयी है। कार पद्मकुमार चला रहा था। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना तब हुई जब एक भारी वाहन ने कार को पीछे से टक्कर मारी और वह गैस सिलेंडर लेकर सामने से आ रहे एक दूसरे भारी वाहन से जा टकरायी। उन्होंने बताया कि कार का बोनट सामने से आ रहे भारी वाहन के नीचे घुस गया और कार को काटकर उसमें सवार लोगों को निकाला गया। 

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोग पीड़ितों को बचाने के लिए आए और उसके बाद पुलिस तथा दमकलकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के वक्त सुधाकरन और उनका परिवार एक संस्थान के छात्रावास में उनके बेटे को छोड़ने के बाद घर लौट रहा था जहां उसने चार्टर्ड अकाउंटेंसी (सीए) पाठ्यक्रम के लिए दाखिला लिया है। पुलिस ने बताया कि हादसे में शामिल दोनों भारी वाहनों के चालकों को हिरासत में ले लिया गया है। 

ये भी पढ़ें- चंद्रबाबू नायडू ने भारी बहुमत के साथ आंध्र प्रदेश में दोबारा सत्ता हासिल करने का किया दावा