बरेली: शराब के नशे में कार सवारों ने स्कूटी को रौंदा, लगी आग...गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग, पुलिस ने मामला शांत कराया

बरेली: शराब के नशे में कार सवारों ने स्कूटी को रौंदा, लगी आग...गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

बरेली, अमृत विचार। शराब के नशे में तेज गति से कार दौड़ा रहे चालक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद स्कूटी करीब दस मीटर तक रगड़ते हुए बिजली के पोल से जा टकराई, जिससे आग लग गई। हादसे में स्कूटी पर बैठा व्यापारी घायल हो गया। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। हादसे के बाद कार सवार फरार हो गए। घटना स्थल पर लोगों ने जमकर हंगामा किया। इंस्पेक्टर कोतवाली ने लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।

बारादरी के फाइक एंक्लेव निवासी मोहम्मद रफी ने बताया कि मिशन मार्केट में उनकी और भाई मोहम्मद शफी की कपड़े की दुकान है। सोमवार रात करीब 10.30 बजे वे दुकानें बंद करा रहे थे। उनके भाई मोहम्मद रफी स्कूटी पर बैठे थे। तभी तीन युवक तेज गति से कार लेकर आए। कार पहले डिवाइडर से टकराने बची। इसके बाद कार उनकी दुकान की ओर आई और स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी कार में फंस गई और करीब 10 मीटर तक रगड़ते हुए बिजली के पोल से टकरा गई।

 इस दौरान स्कूटी में आग लग गई और पोल गिर गया। हादसे में मोहम्मद शफी घायल हो गए। हादसे के बार युवक कार लेकर भाग गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद दुकानदार हंगामा करने लगे। इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश कुमार शर्मा ने मामला शांत कराया। वहीं क्षेत्र की आपूर्ति को बंद कर दिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। स्थानीय लोगों के अनुसार हादसे के दौरान कार से बीयर की बोतलें निकलकर गिर गई थीं।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2024: मुसलमानों के बीच धार्मिक मुद्दों पर खामोशी, जुबां पर छाए हैं रोजगार और शिक्षा के मुद्दे

ताजा समाचार

नैनीताल: हाईकोर्ट ने पूछा एचएन बहुगुणा विवि में वीसी की नियुक्ति कैसे हुई
Kanpur: मोबाइल की लत से बच्चों को भी सर्वाइकल पेन...ऑटिज्म का खतरा भी बढ़ता जा रहा, बचपन में ही यह समस्या बन रही चिंता की बात
लोकसभा चुनाव 2024: बलिया में साड़ियां बांटने के मामले में ग्राम प्रधान समेत आठ के खिलाफ केस दर्ज
हल्द्वानी: पुलिस से बोला चोर, एक-दो को साथ लेकर मरूंगा
Kanpur: HBTU में प्रवेश प्रकिया आज से शुरू...रजिस्ट्रेशन के लिए देने होंगे इतने रुपये, विवि की ओर से इस बार ये किए गए बदलाव
'चुनाव के हर चरण के बाद जीत के और निकट बढ़ रहा है ‘इंडिया’ गठबंधन', केजरीवाल ने भाजपा पर बोला हमला