बरेली: आंवला सांसद की कथित टिप्पणी से नाराज ब्राह्मण समाज के लोग मंत्री धर्मपाल सिंह से मिले

सांसद ने नाराजगी को दूर करने के लिए वीडियो जारी कर मांगी माफी

बरेली: आंवला सांसद की कथित टिप्पणी से नाराज ब्राह्मण समाज के लोग मंत्री धर्मपाल सिंह से मिले

आंवला, अमृत विचार। पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल पर पिछले दिनों आंवला के भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप की कथित टिप्पणी पर ब्राह्मण समाज के लोगों ने सोमवार को पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह के कार्यालय पर पहुंचकर नाराजगी जताई। मंत्री ने उन्हें समझाकर मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने को कहा।

सोमवार को दो वीडियो वायरल हुए। एक में आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप कह रहे हैं कि उन्हाेंने किसी के सम्मान में कोई कमी नहीं की है। जाने-अनजाने अगर किसी के सम्मान को ठेस पहुंची है तो उसके लिए वह क्षमा चाहते हैं। दूसरे वीडियो में मंत्री धर्मपाल ब्राह्मण समाज के लोगों के साथ हुई बातचीत के बारे में बता रहे हैं। दरअसल, धर्मेंद्र कश्यप की कथित टिप्पणी के बाद ब्राह्मण समाज के लोग मंत्री से मिले थे। उन्होंने पप्पू भरतौल को अपना नेता बताते हुए उनके अपमान से भावनाओं को ठेस पहुंचने की बात कही। मंत्री ने लोगों की बात सुनने के बाद उन्हें आश्वासन देकर शांत कराया।

मंत्री धर्मपाल सिंह ने बताया कि सांसद ने बड़प्पन दिखाया है। कुछ लोगों काे आपत्ति थी। जानकारी होने पर ब्राह्मण समाज के लोगों को उन्होंने ही बुलाया था। बात होने के बाद अब कोई नाराजगी नहीं है। मंत्री से मिलने वालों में जयदीप पाराशरी, अवनेश शंखधार, ऋषभ शर्मा, जय किशोर शर्मा, सुनील सौभरि, अमित मिश्रा, विवेक शर्मा, सत्यभान पाराशरी, हरिभगवान मिश्रा, सुधीर पाराशरी, प्रिंस शर्मा, आशीष पाठक, हरिप्रकाश पाठक समेत 30-40 लोग शामिल थे। उधर, सांसद के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप ने कहा कि सांसद हर नुक्कड़ सभा या कार्यक्रम में लोगों से किसी भी गलती के लिए क्षमा मांग लेते हैं। जिस वीडियो की बात कही जा रही है, वह काफी पुराना है। सांसद ने पीडीए के बारे में कुछ कहा था, लेकिन वीडियो एडिट करके गलत तरीके से पेश किया गया।

ये भी पढ़ें- बरेली: शराब के नशे में कार सवारों ने स्कूटी को रौंदा, लगी आग...गुस्साए लोगों ने किया हंगामा