Video: तेरहवीं संस्कार में खाना बनाते समय लगी आग, हजारों का सामान जलकर खाक  

Video: तेरहवीं संस्कार में खाना बनाते समय लगी आग, हजारों का सामान जलकर खाक  

दरियाबाद/ बाराबंकी, अमृत विचार। एक तेरहवीं संस्कार में शांति भोज बनाने के दौरान आग लग गई। आग लगने से खाना बनाने में प्रयोग होने वाले समान सहित अन्य कई समान भी जलकर राख हो गया। ग्रामीण जब तक आग पर काबू पाते तब तक हजारों का समान जलकर खाक हो चुका था। 

शुक्रवार को दरियाबाद कोतवाली क्षेत्र के मक्का पुरवा मजरे तारापुर निवासी वासुदेव की माता विद्या देवी की तेरहवीं संस्कार में शांति भोज घर के बाहर छप्पर के नीचे बन रहा था। खाना बनाने के दौरान गैस के पाइप से गैस रिसाव होने से आग लग गई । गैस से लगी आग से गांव में अफरा तफरी मच गई। छप्पर के नीचे बन रहे भोजन बनाने के दौरान लगी आग ने पूरे छप्पर को अपनी आगोश में ले लिया। ग्रामीणों ने गांव में लगे समरसेबल पंप की मदद से आग पर काबू पाया। 

पीड़ित पंकज ने बताया कि खाना बनाने का सारा समान तख्त, सायकिल, सोलर पैनल, बर्तन व एक गैस सिलेंडर भी जलकर राख हो गया। हल्का लेखपाल शिव शंकर गुप्ता ने मौके पर पहुंच कर नुकसान का आंकलन किया है। लेखपाल ने बताया कि रिपोर्ट तैयार कर उपजिलाधिकारी रामसनेहीघाट को सौप दी जायेगी।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: गठबंधन से सपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज, रुपये देते वीडियो हुआ था वायरल

ताजा समाचार

लखनऊ: दो आशिकों के साथ मिलकर पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काट की हत्या, तीनों हत्यारों को पुलिस ने भेजा जेल
इन स्टेशनों के लिए उत्तर रेलवे ने जारी किया अतिरिक्त हेल्पलाइन नंबर,तत्काल मिलेगी सहायता
एयर इंडिया एक्सप्रेस के चालक दल के सदस्यों ने हड़ताल ली वापस 
कन्नौज: जूते-चप्पल की पोटली सिर पर रख पूर्व मंत्री सुधाकर ने दिलाई शपथ, बोले- आप लोगों के चरणों की धूल सिर पर रख दिलाऊंगा न्याय
बरेली: जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में बेड पड़े कम, बेंच पर लिटाकर कर रहे इलाज
लखीमपुर-खीरी: मुख्यमंत्री का फोटो लगा खोली कंपनी, नौकरी के नाम पर 12 लाख लेकर फरार