हल्द्वानी: वृद्धा के पैरों पर चढ़ाई तहसीलदार के शराबी चालक ने बोलेरो, पुलिस के सामने टल्ली चालक फरार

हल्द्वानी: वृद्धा के पैरों पर चढ़ाई तहसीलदार के शराबी चालक ने बोलेरो, पुलिस के सामने टल्ली चालक फरार

हल्द्वानी, अमृत विचार। शराब के नशे में धुत बेतालघाट के तहसीलदार के वाहन चालक ने एक बुजुर्ग महिला के पैर रौंद डाले। घटना के चश्मदीदों ने बताया कि ड्राइवर नशे में इतना धुत था कि उसने फुटपाथ पर गाड़ी चढ़ा दी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकला। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम पांच बजे भवाली-रामगढ़ रोड पर चुंगी के समीप फुटपाथ पर बैठी रामगढ़ के लोस्ज्ञानी गांव निवासी 52 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुंदरी देवी घर लौटने के लिए अपने लड़के की कार की प्रतीक्षा कर रहीं थीं तभी नशे में टल्ली बेतालघाट तहसीलदार का वाहन संख्या यूके04जीए0034 तेजी से आया और फुटपाथ पर बैठी सुंदरी देवी के पैरों पर वाहन चढ़ा दिया, जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गईं। घटना के वक्त एक पुलिस कर्मी भी मौजूद था, लेकिन वह तहसीलदार के वाहन चालक को पकड़ पाने में नकामयाब रहा। हालांकि देर शाम उसे पकड़ लिया गया। 

सुंदरी देवी के बड़े बेटे हवलदार जगदीश चंद्रा जो कि आर्मी के मेडिकल कोर में तैनात है और इस वक्त लेह में अपनी सेवाएं दे रहा है ने भवाली थाने में पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है। जगदीश ने बताया कि उसे कल लेह में अपनी ड्यूटी ज्वाइन करनी है। वह मां को इलाज के लिए पहले भवाली स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया, जहां से उन्हें डा.सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जगदीश ने कहा कि प्रशासनिक मामला होने के चलते आरोपी पर एफआईआर दर्ज न कराने का दबाव बनाया गया, लेकिन उसने पुलिस को तहरीर सौंप शीघ्र कार्रवाई की मांग की है।