अदालत में हाजिर नहीं हुए आप सांसद संजय सिंह, 25 अप्रैल को फिर होगी सुनवाई

अदालत में हाजिर नहीं हुए आप सांसद संजय सिंह, 25 अप्रैल को फिर होगी सुनवाई

सुलतानपुर, अमृत विचार। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के आचार संहिता उल्लंघन के मामले में शुक्रवार को एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। मामले में अगली सुनवाई के लिए 25 अप्रैल की तारीख नियत की गई है। मामले में संजय सिंह पर जमानतीय वारंट जारी है।  

आम आदमी पार्टी के सासंद संजय सिंह व  13 नामजद के खिलाफ 13 अप्रैल 2021 को बंधुआ कला थाने में आचार संहिता की उल्लंघन के आरोप में तत्कालीन एसओ प्रवीण कुमार यादव ने केस दर्ज किया था। केस में अन्य आरोपी जमानत करा चुके है, जबकि आप सासंद संजय सिंह के खिलाफ जमानतीय वारंट जारी है। शुक्रवार को आरोपी मकसूद और सिकंदर हाजिर अदालत आए तथा अन्य आरोपी शहबान, इन्द्रीश, अजय गौड़, धर्मराज, जगदीश प्रसाद, सुकई, सलीम, जलील, जीसान और मोहम्मद सलाम की हाजिरी माफी बचाव पक्ष ने अदालत में दिया।

पूर्व खेल मंत्री ओपी सिंह के मामले में सुनवाई 20 को
पूर्व विधायक और खेल मंत्री रहे ओम प्रकाश सिंह समेत छह आरोपियों के खिलाफ दर्ज आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में शुक्रवार को सुनवाई  कोर्ट मजिस्ट्रेट के अवकाश पर होने के कारण टल गई। पूर्व मंत्री के अधिवक्ता संतोष पांडेय ने बताया कोर्ट ने सुनवाई के लिए 20 अप्रैल की तारीख नियत की है। मोतिगरपुर के ढेमा बाजार में दो साल पूर्व आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप मे सरकार में जयसिंहपुर विधानसभा सीट के पूर्व विधायक और खेल मंत्री रहे ओम प्रकाश सिंह समेत छह आरोपियों के  खिलाफ विशेष कोर्ट में मामला विचाराधीन है । मोतिगरपुर थाने के उप-निरीक्षक सुशील कुमार राय ने 15 जनवरी 2022 को आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें -Amrit vichar impact: दूर होगी दिक्क्तें, यात्रियों को मिलेंगी सुविधाएं