IPL 2024 : जेहन में चस्पा हो गए हैं...RCB के खिलाफ मैच में ढेरों साहसी शॉट्स खेलने पर बोले सूर्यकुमार 

IPL 2024 : जेहन में चस्पा हो गए हैं...RCB के खिलाफ मैच में ढेरों साहसी शॉट्स खेलने पर बोले सूर्यकुमार 

मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल के मैच में ढेरों साहसी शॉट्स खेलने वाले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि ये सारे शॉट उनके जेहन में चस्पा हैं और वे नेट्स पर इनका लगातार अभ्यास करते हैं । दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार ने 19 गेंद में चार छक्कों और पांच चौकों की मदद से 52 रन बनाये थे । उनकी टीम ने आरसीबी से मिला 197 रन का लक्ष्य 15 . 3 ओवर में ही हासिल कर लिया। 

सूर्यकुमार ने कहा, मैं इन शॉट्स का नेट पर अभ्यास करता हूं। ये सब मुझे अच्छी तरह से याद हो गए हैं। खेल हर्निया की सर्जरी से उबरने के बाद सूर्यकुमार का यह आईपीएल के इस सत्र में दूसरा ही मैच था । उन्होंने कहा, वानखेड़े स्टेडियम पर लौटना हमेशा अच्छा लगता है। टीम से जुड़ना अच्छा था। मानसिक रूप से मैं यहां था लेकिन शारीरिक रूप से बेंगलोर में (एनसीए में) था। उन्होंने कहा, वानखेड़े पर 200 के करीब लक्ष्य का पीछा करते हुए हम नेट रनरेट को ध्यान में रखकर जल्दी मैच जीतना चाहते थे। 

जसप्रीत बुमराह के पांच विकेट के बारे में सूर्यकुमार ने कहा,  जसप्रीत का हमारी टीम में होना अच्छा है । दो तीन साल से मैं नेट पर उसके सामने बल्लेबाजी नहीं करता । वह या तो मेरा बल्ला तोड़ देता है या पैर। बाद में जियो सिनेमा को दिये इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह जिस भी क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरें, उनका लक्ष्य मैच की तस्वीर बदलने में योगदान देने का होगा।

उन्होंने कहा, मैं जब भी बल्लेबाजी के लिए उतरता हूं तो यही कोशिश करता हूं कि मैच की सूरत कैसे बदल सकता हूं। मुंबई इंडियंस के अब तक के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा, हमारी ट्रेन हमेशा से पटरी पर थी लेकिन अब इसने रफ्तार पकड़ ली है। वानखेड़े स्टेडियम पर हमने लगातार दो मैच जीते जिससे आत्मविश्वास बढा और टीम का माहौल भी बेहतर हुआ है।

ये भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या को पसंद हैं चुनौतियां, प्रशंसक जल्दी ही उसे चाहने लगेंगे : ईशान किशन