संभल : मकान की छत के मलबे में दबकर बुजुर्ग महिला की मौत, मचा कोहराम

संभल : मकान की छत के मलबे में दबकर बुजुर्ग महिला की मौत, मचा कोहराम

संभल,अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में अचानक गिरी मकान की कच्ची छत के मलबे में दबकर बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए महिला के शव को सुपुर्दे खाक कर दिया। गनीमत रही कि हादसे के समय थोड़ी देर पहले ही महिला का पति घर से बाहर निकला था।

कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला मंडी किशनदास सराय निवासी मोनिस अपनी पत्नी रफीकन 75 वर्ष के साथ मकान के नाम पर बने कच्ची छत के कमरे में अपने सात बेटों से अलग रहता है। सुबह साढ़े छह मोनिस पड़ोस में ही रह रहे अपने बेटे के घर शौच करने के लिए कमरे से निकला। कुछ देर बाद ही लकड़ी का बल्ला टूटने से कमरे की छत अचानक से भरभराकर गिर गई। कमरे के अंदर बैठी रफीकन छत के मलबे में दब गई।

पत्नी को मलबे में दबा देखकर मोनिस ने शोर मचा दिया। शोर को सुनकर मौके पर इकठ्ठा हुए आसपास के लोगों व परिजनों ने मलबा हटाकर रफीकन को बाहर निकालकर उपचार के लिए निजी डॉक्टर के पास पहुंचाया। डॉक्टर ने देखते ही रफीकन को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही रफीकन के शव को सुपुर्दे खाक कर दिया।

ये भी पढ़ें : संभल: बेटी पर बुरी नजर थी इसलिए मारकर जला दिया, पिता-पुत्र गिरफ्तार

ताजा समाचार

पन्नू की हत्या की साजिश की भारतीय जांच के नतीजों पर 'सार्थक जवाबदेही' चाहता है अमेरिका 
अयोध्या: चार जिलों के विद्युत संविदा कर्मी 28 को देंगे मुख्य अभियंता कार्यालय पर धरना 
अमेरिका में McDonald’s का बर्गर खाने से 49 लोग बीमार, एक की मौत...शेयर में नौ प्रतिशत की गिरावट दर्ज  
राजस्थान में दर्दनाक हादसा: एक बस और ट्रॉले की टक्कर में तीन लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल
2 दिसंबर से पूरे प्रदेश में जेल भरो आंदोलन शुरू करेंगे माध्यमिक शिक्षक, अधिकारों को लेकर निदेशालय पर गरजे माध्यमिक शिक्षक
रामपुर: शिव मंदिर के पुजारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत