नानकमत्ता: बाबा तरसेम सिंह की हत्या का शार्प शूटर अमरजीत पुलिस मुठभेड़ में ढेर...

नानकमत्ता: बाबा तरसेम सिंह की हत्या का शार्प शूटर अमरजीत पुलिस मुठभेड़ में ढेर...

हरिद्वार, अमृत विचार। उधम सिंह नगर  के नानकमत्ता गुरद्वारे के संत  बाबा तरसेम सिंह की हत्या का  शार्प शूटर सुबह सवेरे  भगवानपुर के जंगल में पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया। देहरादून हरिद्वार के अलावा कई जिलों की एसटीएफ  कुख्यात बदमाश की तलाश में जुटी थी आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी की भगवानपुर के जंगल में कुख्यात अमरजीत सिंह बाइक पर अपने एक साथी के साथ दिखाई दिया है।

सूचना मिलते ही पुलिस और एसटीएफ की टीमों ने  शार्प शूटर का पीछा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया पुलिस की जवाबी कार्यवाही में अमरजीत सिंह घायल हो गया जिसे तुरंत ही रुड़की सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया है।

वहीं सूचना मिलते हीआईजी गढ़वाल करन सिंह नगयान पुलिस अधिकारियों साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।  मौके से आरोपी की बाईक भी पुलिस ने बरामद की है ये वही बाइक है जिससे घटना को अंजाम दिया गया था।

भगवानपुर थानाध्यक्ष सूर्य भूषण नेगी, के साथ साथ एस पी देहात स्वपन किशोर भी भारी पुलिस फोर्स के साथ  मौके पर मौजूद रहे।इस दौरान आई जी गढ़वाल करन सिंह नागयान ने बताया की  पिछले काफी समय से कुख्यात अमरजीत की तलाश में जुटी थी सभी रिश्तेदारों  के भी संपर्क में थी।

उत्तराखंड एसटीएफ को संदिग्ध बदमाश की सूचना मिली थी भगवानपुर हरिद्वार और कुमाऊं  और गढ़वाल की एसटीएफ ने इसका पीछा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायर किए। उन्होंने कहा की सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई थी जबकि अमरजीत का एक साथी फरार हो गया उसकी भी तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

उन्होंने बताया की पुलिस के बढ़ते दबाव के चलते अमरजीत और उसका साथी भगवानपुर के जंगल में पहुंचा होगा। गौरतलब है की बीती 28 मार्च को नानकमत्ता गुरद्वारे के संत बाबा तरसेम की बाईक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी  इस घटना को प्रदेश के मुख्यमंत्री और पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से लिया था  घटना के बाद कई अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

ताजा समाचार

बरेली: गप्पू और पप्पू की जोड़ी फेल.. जनता विकास के नाम पर चुनेगी मोदी सरकार- केशव प्रसाद मौर्या
फर्रुखाबाद: भड़काऊ भाषण देने पर सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर रिपोर्ट दर्ज, जानें मामला
लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस ने एक और लिस्ट की जारी, कांगड़ा से आनंद शर्मा और गुरुग्राम से राज बब्बर को दिया टिकट
लखनऊ: KGMU में नर्सिंग ऑफिसर ने नर्स को मारा थप्पड़, जानिये पूरा मामला
पीलीभीत: 10 घंटे बाद रेस्क्यू किए गए तेंदुए को मिली आजादी, डिप्टी डायरेक्टर की मौजूदगी में पीटीआर की एक रेंज में छोड़ा गया
खुशखबरी: रेलवे ने अयोध्या से पुणे के लिए विशेष ट्रेन चलाने का लिया निर्णय