पीलीभीत: नगरपालिका जो अब तक नहीं करा पाई, सभा की तैयारियों ने करा डाला, जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत: नगरपालिका जो अब तक नहीं करा पाई, सभा की तैयारियों ने करा डाला, जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत, अमृत विचार: शहर को लंबे समय से अतिक्रमण मुक्त और क्लीन सिटी बनाने की कवायद अभी तक रंग नहीं ला सकी थी। मगर प्रधानमंत्री के आगमन के चलते यह काम एक दिन में ही हो गया। जबकि वही सिस्टम है और वही कर्मचारी। जनसभा को लेकर टनकपुर हाईवे से लेकर गौहनिया चौराहा और गांधी स्टेडियम रोड को अतिक्रमण से मुक्ति मिल गई। कूड़ा करकट के ढेर भी साफ हो गए।

शहर के ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। इसको लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है। सुरक्षा की दृष्टि के चलते कॉलेज मैदान के पास लगी अस्थायी दुकानों को हटवाने की मुहिम शुरु कर दी गई। एसपीजी ने गांधी स्टेडियम रोड से लेकर टनकपुर हाईवे पर गौहनिया चौराहा से लेकर मेडिकल कॉलेज तक लगे खोखे और ढाबों को हटवाने के निर्देश दिए  थे। 

जिस पर पुलिस प्रशासन ने सख्ती करते हुए खोखे और दुकानें हटवाना शुरु कर दी हैं। कई लोगों ने स्वयं ही दुकानें हटाना शुरु कर दी, ताकि कहीं जेसीबी चले और नुकसान न हो जाए। नगरपालिका की ओर से सड़कों पर विशेष सफाई अभियान चल रहा है। कॉलेज मैदान के भीतर साफ सफाई कराई गई है। साथ ही गांधी स्टेडियम रोड पर भी कूड़े के ढेर साफ करा दिए गए। नालों की सफाई भी कराई जा रही है। वही हेलीपैड से लेकर कचहरी तिराहा, पुलिस लाइन, नकटादाना चौराहा, यशवंतरी देवी मंदिर, मेडिकल कॉलेज आदि स्थानों पर भी साफ सफाई तेजी से हो रही है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: कंबाइन की टक्कर से खेत में गिरा पोल, तीन एकड़ फसल जलकर राख