Banda Crime: मां ने बेटे को कर्ज भरने के लिए लगाई फटकार...दंपति ने निगला जहरीला पदार्थ, जानें- पूरा मामला

बांदा में दंपति ने जहर खाकर किया आत्मदाह का प्रयास

Banda Crime: मां ने बेटे को कर्ज भरने के लिए लगाई फटकार...दंपति ने निगला जहरीला पदार्थ, जानें- पूरा मामला

बांदा, अमृत विचार। कर्ज की भरपाई न कर पाने से परेशान दंपति ने जहरीला पदार्थ खा कर खुदकुशी का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर घरवालों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एक अन्य घटना में ससुर की अभद्रता से परेशान युवती ने जहर खा लिया। उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के किलेदार पुरवा निवासी जोगेंद्र (25) पुत्र नन्हेलाल ने बुधवार की रात कमरे के अंदर जहरीला पदार्थ खा लिया। पति की हालत बिगड़ती देख पत्नी मालती (20) ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर में दोनों की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घर वालों के मुताबिक पिछले साल जोगेंद्र ने शादी के लिए कर्ज लिया था।। मां ने जोगेंद्र से कर्ज की भरपाई करने को कहा। 

इसी बात से नराज होकर जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। एक अन्य घटना में शहर कोतवाली क्षेत्र के बड़ोखर खुर्द गांव निवासी गीता (28) पत्नी नरेंद्र ने गुरुवार को दोपहर जहर खा लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गीता ने बताया कि ससुर ने उसके साथ अभद्रता करते हुए उसे घर से निकाल दिया। परेशान होकर उसने जहर खा लिया।

ये भी पढ़ें- Alvida Jumma 2024: Kanpur में अलविदा जुमा की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट...CCTV और ड्रोन कैमरों से हो रही निगरानी