अमरोहा: गंगा में नहाते वक्त बड़ा हादसा, तीन युवक डूबे...दो की मौत, एक को बचाया

अमरोहा: गंगा में नहाते वक्त बड़ा हादसा, तीन युवक डूबे...दो की मौत, एक को बचाया

अमरोहा, अमृत विचार: तिगरी गंगा में डूबकर दो मौसेरे भाइयों की मौत हो गई। जबकि उनके रिश्ते के जीजा को बचा लिया गया। हालांकि उन्हें भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों भाई अपनी नानी की मौत होने के बाद अंतयेष्टि में शामिल होने आए थे। दा भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह मामला गजरौला थाना क्षेत्र के तिगरी गंगा का है। दरअसल मंडी धनौरा के मोहल्ला सुभाषनगर निवासी बुजुर्ग महिला चन्द्रवती की मौत हो गई थी। गुरुवार को परिजन उनके अंतिम संस्कार के लिए तिगरी ले गए थे। मुखाग्नि के बाद सम्मिलित होने आए लोग व रिश्तेदार गंगा स्नान के लिए तट पर चले गए। 

चंद्रवती नोएडा निवासी पंकज की ददेरी सास थीं जबकि अमरोहा निवासी प्रिंस व नितिन भी यहां पहुंचे थे, चंद्रवती इनकी नानी लगतीं थीं। तीनों स्नान कर रहे थे। तभी ये गहरे पानी में पहुंच जाने के कारण डूबने लगे। पास में स्नान कर रहे अन्य रिश्तेदारों ने शोर मचाया तो स्थानीय गोताखोरों ने उन्हें बचाने को गंगा में कूद पड़े।

तीनों युवक पानी में पूरी तरह से डूब गए, गोताखोरों ने प्रयास करके पंकज को तो बचा लिया, मगर नितिन व प्रिंस का कुछ पता नहीं चला। काफी देर तक तलाश के बाद नितिन व प्रिंस भी मिल गए मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी, हालांकि परिजन व पुलिस उनके जीवित होने की आस में सीएचसी भी लेकर पहुंचे, मगर डॉक्टर ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक हरीशवर्धन सिंह ने बताया कि गंगा में नहाते समय तीन युवक डूब गए थे। जिनमें दो युवकों की मौत हुई है जबकि एक युवक को बचा लिया गया उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: आज से शुरू होगा पीठासीन और मतदान प्रथम अधिकारियों का प्रशिक्षण

ताजा समाचार

Farrukhabad News: विवाह समारोह में टेंट लगा रहे टेंट कर्मी की बिजली करंट से मौत...परिजनों में मचा कोहराम
Moradabad News : पीएम मोदी के पास पहुंची किफायततुल्ला की जय श्रीराम लिखी ढोलक  
बदायूं: पोलिंग बूथ पर सारी प्रक्रिया पूरी करने के बाद रात्रि में घर जा सकेंगी महिला कार्मिक, ये हैं नियम
PM Modi Road Show: कानपुरवासियों के लिए चार मई का दिन होगा बेहद खास...पीएम मोदी 4 बजे 400 पार के लिए करेंगे रोड शो, ये बड़ी हस्तियां रहेगी मौजूद
Loksabha election 2024: प्रथमेश मिश्र को बसपा ने प्रतापगढ़ से घोषित किया लोकसभा प्रत्याशी
Uttarakhand Board Result Live: 10वीं में गंगोलीहाट की प्रियांशी तो इंटर में अल्मोड़ा के पीयूष ने मारी बाजी, इन लिंक पर जाकर देखें अपना Result