भोजपुरी फिल्म 'इश्क नचाए बीच बाजार' का गाना 'पहली नजर में' रिलीज, देखिए VIDEO

बनिता संधू भुज में अदीवि शेष के साथ अपनी पैन इंडिया फिल्म गुड़ाचारी 2 शूटिंग शुरू करेंगी

भोजपुरी फिल्म 'इश्क नचाए बीच बाजार' का गाना 'पहली नजर में' रिलीज, देखिए VIDEO

मुंबई। अवध गंगा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर भोजपुरी फ़िल्म इश्क़ नचाए बीच बाजार का गाना पहली नजर में रिलीज कर दिया गया है। पहली नजर में गाना में संग्राम सिंह पटेल और प्रतिष्ठा ठाकुर नजर आ रही हैं । पूरा गाना एक बेहद प्राचीन किले के आसपास फिल्माया गया है।

फ़िल्म इश्क़ नचाए बीच बाजार की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फ़िल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन के आखिरी दौर में पहुंच चुकी है। गाना पहली नजर में के बोल शेखर मधुर ने लिखे हैं, जिसका संगीत साजन मिश्रा ने तैयार किया है। विजय चौहान ने इस गाने को गाया है। इस गाने के वीडियो डायरेक्टर डी के शर्मा हैं।फ़िल्म इश्क़ नचाए बीच बाजार का निर्देशन सचिन यादव ने किया है। 

बनिता संधू भुज में अदीवि शेष के साथ अपनी पैन इंडिया फिल्म गुड़ाचारी 2 शूटिंग शुरू करेंगी
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री बनिता संधू भुज में अदीवि शेष के साथ अपनी पैन इंडिया फिल्म गुड़ाचारी 2 शूटिंग शुरू करेंगी। अदिवि शेष की आगामी फिल्म गुड़चारी 2 ने प्रशंसकों को काफी उत्साहित कर दिया है। हाल ही में निर्माता ने बनिता संधू के बतौर लीडिंग लेडी इस फिल्म से जुड़ने की खबर साझा की थी और अब खबर आ रही है कि बनिता इस पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग भुज में शुरू कर रही हैं। और जल्द ही उन्हें फिल्म के लीड अभिनेत्री अदीवी शेष ज्वॉइन करेंगे। फिल्म गुड़चारी 2 का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया जा रहा है, पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट के बैनर तले विनय कुमार सिरिगिनेडी द्वारा गुड़चारी 2 निर्देशित है। इस फिल्म में इमरान हाशमी, अदिवि शेष, बनिता संधू अहम किरदार में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें : नो एंट्री के सीक्वल में एंट्री नहीं मिलने से नाराज हुए अनिल कपूर, बोनी कपूर बोले- 'बातचीत बंद'