कासगंज: ससुर की मौत से पहले पति अब्बास से मिलने आई थी निकहत बानो, CCTV की निगरानी में 30 मिनट हुई मुलाकात

कासगंज: ससुर की मौत से पहले पति अब्बास से मिलने आई थी निकहत बानो, CCTV की निगरानी में 30 मिनट हुई मुलाकात

कासगंज, अमृत विचार: कासगंज जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में बंद अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बानो गुरुवार को पति से मिलने जिला जेल आई थी। जेल में पति से उसने 30 मिनट तक मुलाकात की। सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में पति-पत्नी की मुलाकात हुई। जेल प्रशासन के अनुसार अब्बास ने अपनी पत्नी से पिता की सेहत का हाल जाना था, हालांकि पत्नी ने सेहत के बारे में क्या बताया यह जेल प्रशासन ने स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन पत्नी के वापस जाने के बाद देर रात अब्बास के पिता मुख्तार की मौत हो गई। इसकी खबर मिलते ही अब्बास बहुत परेशान दिखाई दिया।

मुलाकात के समय मौजूद रहे जेलर और जेल कर्मी 
जब पत्नी निकहत बानों ने अपने पति अब्बास अंसारी से मुलाकात की तो 30 मिनट की मुलाकात के दौरान जेलर और आधा दर्जन जेलकर्मी निगरानी के लिए मौजूद रहे। बताया गया कि अब्बास की पत्नी कार द्वारा जिला जेल परिसर तक पहुंची थी और जेल प्रशासन से अनुमति लेकर वे अपने पति से मुलाकात कर सकीं। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार मुलाकात के दौरान अब्बास की पत्नी निकहत की आंखों में आंसू छलक रहे थे और वह बेहद परेशान दिखाई दे रही थीं। इधर न्यायिक और प्रशासनिक टीम भी सामान्य निरीक्षण के लिए मुलाकात के दौरान जेल में पहुंच गई थी।

जेल में रहकर रोजा रख रहा है अब्बास 
जेल में बंद अब्बास अंसारी खुदा की इबादत में जुटा हुआ है। रमजान का पवित्र माह चल रहा है। मुस्लिम समुदाय का यह सबसे पवित्र माह है। अब्बास इन दिनों जेल में खुदा की इबादत कर रहा है। वह रोजा रखता है और पांचो वक्त की नमाज अदा करता है। जेल प्रशासन सहरी और इफ्तार के समय आवश्यक सामग्री भी उपलब्ध करा रहा है।

अब्बास की पत्नी मुलाकात करने आई थी। 30 मिनट की मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान अब्बास ने अपनी पत्नी से पिता का हाल जाना। इधर अब्बास रोजा रख रहा है। उसे आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है।---विजय विक्रम सिंह, जेल अधीक्षक।

चप्पे चप्पे पर तैनात रही पुलिस, कड़ी निगरानी
मुख्तार अंसारी की मौत की खबर के बाद वैसे तो पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया, लेकिन मुख्तार का बेटा कासगंज जिला जेल में बंद है। ऐसे में कासगंज में विशेष अलर्ट रहा। चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात रही। मिश्रित न आबादी वाले क्षेत्रों में अधिक सतर्कता बरती गई। अधिकारी स्वयं नजर बनाए रहे। पूरे जिले में फ्लैग मार्च किया गया। कासगंज में सीओ अजीत चौहान, सहावर में सीओ शाहिदा नसरीन, पटियाली में सीओ विजय राणा  पुलिस टीम के साथ फ्लैग मार्च करते रहे।

ताजा समाचार

बरेली: फ्रिज और वॉटर कूलर ने घटाई ठंडा पानी करने वाले मिट्टी के मटकों की मांग, मायूस हो रहे कारीगर
अयोध्या: राजनीति करना हमारा व्यापार नहीं, गरीबों की सेवा करना ही उद्देश्य : स्वतंत्र देव सिंह
Etawah Accident: ट्रैक्टर-ट्राॅली ने बाइक सवार को रौंदा...पिता-पुत्री की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल
चीन ने पाकिस्तान के लिए निर्मित हैंगर श्रेणी की आठ पनडुब्बियों में से पहली का किया जलावतरण
Kanpur: रूस के वैज्ञानिक आएंगे सीएसए विवि; करेंगे शोध में सहायता, परखेंगे शैक्षणिक गतिविधियां
बरेली: 'कांग्रेस नहीें चाहती गरीबों का भला', भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने साधा निशाना