धोखाधड़ी: पिता की तरफ से बेची गई जमीन को दोबारा कर दिया बैनामा, मुकदमा दर्ज 

धोखाधड़ी: पिता की तरफ से बेची गई जमीन को दोबारा कर दिया बैनामा, मुकदमा दर्ज 

सुलतानपुर, अमृत विचार। दो सगे भाइयों ने अपनी जमीन का बैनामा कर दिया था। बड़े भाई की मौत के बाद छोटे भाई ने भतीजे के साथ फर्जी तरीके से उसी जमीन का फिर से बैनामा कर दिया। पहले बैनामेदार को जब मामले की जानकारी हुई तो कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर चाचा भतीजा पर धोखाधड़ी साहित अन्य धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नगर कोतवाली के गोराबारिक निवासी हसीना बेगम ने सीजेएम कोर्ट में याचिका दायर की है। महिला का आरोप है कि उसने वर्ष 2006 में मो रईस खान व मो हारुन खान से बैनामा लिया था। जिस पर वह काबिज है। आरोप है कि मो रईस की मौत के बाद उनके भाई हारुन खान अपने भतीजे नदीम को मिलाकर उसी जमीन की दोबारा बैनामा कर दिया। अब जमीन खाली करने का दबाव बना रहे हैं। 24 जनवरी को जमीन खाली कराने गए चाचा भतीजे ने उसको मारा पीटा। साथ ही जमीन खाली न करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। 

महिला का आरोप है इसकी शिकायत नगर कोतवाली में की, कोई कार्यवाही नहीं होने पर पुलिस अधीक्षक को भी शिकायती पत्र दिया। कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट का सहारा लेना पड़ा। नगर कोतवाल श्रीराम पांडेय ने बताया कि नदीम व मो हारुन के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी साहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें -UP news: मुख्तार के वकील ने कोर्ट में दिया प्रार्थना पत्र, मौत को लेकर मुकदमा दर्ज करने की मांग

ताजा समाचार