बरेली: 'पूर्व की सरकारों को डॉक्टरों की नहीं रही चिंता, भाजपा ने बेहतरी के किए कार्य', बोले विधायक डॉ. नीरज बोरा

बरेली: 'पूर्व की सरकारों को डॉक्टरों की नहीं रही चिंता, भाजपा ने बेहतरी के किए कार्य', बोले विधायक डॉ. नीरज बोरा

बरेली, अमृत विचार। आईएमए ऑडिटोरियम में रविवार रात को चिकित्सा प्रकोष्ठ सम्मेलन हुआ। इसमें मुख्य अतिथि लखनऊ की उत्तर विधानसभा सीट से विधायक डॉ. नीरज बोरा ने कहा कि पूर्व की सरकारें डॉक्टरों की कोई चिंता नहीं करती थीं मगर भाजपा सरकार ने डॉक्टरों की बेहतरी के लिए कई अच्छे कार्य किए हैं। सरकार की योजना से स्वास्थ्य बीमा से एक बड़ी आबादी सुरक्षित हुई है। उन्होंने चुनाव में प्रत्याशी का भरपूर समर्थन कर विकसित भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने का आह्वान किया।

बरेली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार को समर्थन देने के लिए हुए सम्मेलन में कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने सभी से सात मई को मतदान की अपील की। वनमंत्री डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि देश को बड़ी अर्थ व्यवस्था बनाना है। मेयर डॉ. उमेश गौतम ने कहा कि बरेली अब स्मार्ट सिटी बना है। उन्होंने युवा वोटरों को मतदान के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम का संचालन कर रहे क्षेत्रीय सह संयोजक चिकित्सा प्रकोष्ठ ब्रज प्रांत डॉ. विमल भारद्वाज ने इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री का आभार भी जताया। आईएमए अध्यक्ष डॉ. राजीव गोयल ने कहा कि रोड शो से बरेली में जोश आ गया है। सम्मेलन में आईएमए, डेंटल एसोसिएशन, आयुर्वेदिक, होम्योपैथिक चिकित्सकों ने भी अपने विचार रखते हुए लोकसभा चुनाव में भागीदारी एवं भूमिका पर चर्चा की।

विशिष्ट अतिथि कपिल देव अग्रवाल, बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ. केशव कुमार अग्रवाल, विधायक डॉ. राघवेंद्र शर्मा, भाजपा महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, लोकसभा के सह संयोजक डाॅ. केएम अरोरा, डॉ. सीपीएस चौहान, प्रदेश सह संयोजक चिकित्सा प्रकोष्ठ डॉ. प्रमेंद्र माहेश्वरी, डॉ. विनोद पागरानी, नीमा अध्यक्ष डॉ. पीएस दीक्षित, डॉ. राकेश शर्मा, डेंटल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. दिनेश राय, आईएमए सचिव डॉ. गौरव, डेंटल एसोसिएशन के सचिव डॉ. अनूप शुक्ल आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: आज कुर्मांचल नगर में CM पुष्कर सिंह धामी की जनसभा, उत्तराखंड प्रवासियों को करेंगे संबोधित