बरेली: आंवला के रेवती स्टेशन के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

बरेली: आंवला के रेवती स्टेशन के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान
डेमो

बरेली/आंवला, अमृत विचार: बरेली-चंदोसी रेलवे ट्रैक पर रेवती बहोड़ा खेड़ा रेलवे स्टेशन के पास प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे लेटकर जान दे दी। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उनके परिजन राजी नहीं थे। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव ट्रैक से हटाकर परिजनों को सूचना दी।

आंवला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवक की चचेरी बहन की शादी दूसरे गांव में पांच साल पहले हुई थी। युवक के प्रेम संबंध चचेरी बहन की 20 वर्षीय ननद से हो गए। दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। दोनों के परिजनों को जब जानकारी हुई तो विरोध शुरू हो गया। युवती के परिजनों ने रिश्ता उल्टा होने की वजह से शादी करने से इन्कार कर दिया।

दो महीने पहले युवक के पिता ने उसकी शादी दूसरी लड़की से तय कर दी लेकिन युवक ने शादी से मना कर दिया। रिश्ता तय होने के बाद भी युवक और युवती फोन पर बातें करते रहते थे। कुछ दिनों बाद युवक का रिश्ता टूट गया, लेकिन दोनों के परिजनों का विरोध लगातार जारी रहा। इससे युवक और युवती परेशान रहने लगे। हालांकि युवती के पिता ने प्रेम संबंध होने की बात से इन्कार किया है।

फोन पर बात करने के बाद दोनों घर से निकले
युवक और युवती के गांव के बीच की दूरी करीब नौ किमी है। दोनों गांवों के बीच में रेवती बहोड़ा खेड़ा रेलवे स्टेशन है। गुरुवार को फोन पर दोनों ने स्टेशन से कुछ दूरी पर मिलने और वहीं पर जान देने का फैसला कर लिया। गुरुवार शाम को करीब साढ़े सात बजे युवक और युवती अपने-अपने घरों से निकल आए। स्टेशन से चंदोसी की ओर पोल संख्या 33/5 रात करीब 9.45 बजे सद्भावना एक्सप्रेस के आगे आकर जान दे दी।

ट्रेन आने पर एक दूसरे को लगाया गले
सद्भावना एक्सप्रेस के चालक ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी कि एक युवक ट्रेन से कटकर मर गया है। चालक ने बताया कि पहले उन्होंने समझा कि एक ही व्यक्ति है, क्योंकि ट्रेन करीब पहुंचने पर दोनों एक दूसरे के गल लग गए और एक पटरी पर बैठे रहे और ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची आंवला पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी।

दोनों के परिजनों को फोन पर सूचना दे दी गई थी। युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध थे। किसी पक्ष की ओर से शिकायती पत्र नहीं मिला है। इसलिए कार्रवाई नहीं की गई है---वीरेश कुमार, प्रभारी निरीक्षक आंवला।

ये भी पढ़ें- बरेली: रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, परिवार में कोहराम

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: पूर्व CM अखिलेश यादव के गृहजिले में कल गरजेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह...इतने लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य
Unnao: युवक ने घर के पास से गुजर रही युवती को बनाया बंधक; पुलिस महकमे में उड़ी अपहरण की सूचना
अमेरिकी तस्कर बनमीत का भाई परविंदर हल्द्वानी से गिरफ्तार, मनी ट्रेल की पुष्टि के बाद ईडी ने पकड़ा
बरेली: ब्रेकअप के बाद युवाओं में बढ़ रही एडजस्टमेंट डिसऑर्डर की बीमारी, जानें डॉक्टर की सलाह
रेलवे फाटक पर ट्रेन गुजरने के दौरान चपेट में आया फल विक्रेता, मौके पर मौत
यह धर्म युद्ध है, एक बहू के सिन्दूर को बचाने का समय है, जानिए धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला ने ऐसा क्यो कहा...