Lok Sabha Election 2024: पूर्व CM अखिलेश यादव के गृहजिले में कल गरजेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह...इतने लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य

सीएम अखिलेश के गृहजिले में आज गरजेंगे अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: पूर्व CM अखिलेश यादव के गृहजिले में कल गरजेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह...इतने लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य

इटावा, अमृत विचार। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के गृहजनपद में केंद्रीय मंत्री अमित शाह 28 अप्रैल को भाजपाइयों में जोश भरेंगे। अमित शाह इटावा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डा रामशंकर कठेरिया के समर्थन  में इटावा नुमाइश पंडाल में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे। 

रैली की तैयारियों में भाजपाई जी जान से जुट गए हैं। रैली में पूरे लोकसभा क्षेत्र से पांच लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। हर विधानसभा क्षेत्र से एक एक लाख लोगों को रैली में शामिल कराने की तैयारी चल रही है। इटावा के चुनावी प्रचार में भाजपा की यह सबसे बड़ी रैली है। इस रैली को सफल बनाने के लिए भाजपाइयों ने पूरी ताकत झोंक दी है। 

अमित शाह की रैली को लेकर जिले के भाजपाई काफी उत्साहित हैं। भाजपा प्रत्याशी डा रामशंकर कठेरिया, जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत, विमल भदौरिया,इं हरि किशोर तिवारी समेत कई प्रमुख नेतागण नुमाइश पंडाल की व्यवस्थाओं का जायजा ले चुके हैं। 

भीषण गर्मी को देखते हुए रैली में आने वाले लोगों के लिए छाया, पानी का विशेष प्रबंध किया जा रहा है। रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता टोलियां बनाकर शहर कस्बों और गांवों में जनसंपर्क कर रहे हैं। केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। इटावा जिले में चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है। इटावा लोकसभा सीट पर भाजपा की यह सबसे बड़ी रैली होगी। 

रैली को लेकर भाजपा ने शुक्रवार को इटावा विधनसभा क्षेत्र में लगभग एक दर्जन स्थानों पर जनसभाएं की।ग्राम पछांयगांव, सरायताल, मुरोंग, पुरा मंशाराम, जैतपुरा, पुरा रेबाड़ी, ग्राम अजबपुर, बढ़पुरा, ग्राम रमी का वर, जरहौली में आम जनता से संवाद कर पीएम  नरेंद्र मोदी और सीएम आदित्यनाथ योगी के जनहित और समाज हित में किए कार्यों की चर्चा की। 

जनसभाओं में भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत,  विधायक सरिता भदौरिया, ब्लाक प्रमुख गणेश राजपूत, शिवप्रताप राजपूत, विमल भदौरिया, शिवकिशोर धनगर, सीपू चौधरी, अमित तिवारी मानू, रामशरन गुप्ता, अशोक चौहान समेत कई प्रमुख भाजपा नेता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...बोलीं- अखिलेश का कन्नौज से सूपड़ा साफ होगा

ताजा समाचार

Banda: मतदान और मतगणना के दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें; उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई
IPL 2024 : केएल राहुल ने कहा- मेरे पास शब्द नहीं, हमने इस तरह की बल्लेबाजी टीवी में देखी थी...अविश्वसनीय
Unnao: देश तरक्की तभी करेगा, हर वोटर जब वोट करेगा....गली और मोहल्लों में गंगा नगर के बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
पुलिस कर्मी ने नहीं पहना हेलमेट, कटा 18 हजार रुपए का चालान 
छत्तीसगढ़: 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, छात्राओं का रहा दबदबा
Banda: लोकसभा चुनाव के चलते बुंदेलखंड विश्वविद्यालय सेमेस्टर परीक्षाएं स्थगित, जल्द घोषित होगी परीक्षा की नई तिथि