बरेली: 'बूथ अध्यक्षों की वजह से भाजपा सबसे बड़ी पार्टी,' बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बोले नरेंद्र कश्यप

बरेली: 'बूथ अध्यक्षों की वजह से भाजपा सबसे बड़ी पार्टी,' बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बोले नरेंद्र कश्यप

बरेली, अमृत विचार। भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप ने कहा कि पार्टी की मजबूती का आधार बूथ अध्यक्ष हैं। उनके ही दम पर भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भी बूथ अध्यक्षों की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है।

नरेंद्र कश्यप ने यह बात गोल्डन पैलेस में आयोजित भोजीपुरा विधानसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि बूथ अध्यक्ष इसचुनाव में पिछली बार की तुलना में 370 वोट ज्यादा डलवाएं। बूथ अध्यक्षों के साथ पन्ना प्रमुख भी मतदान से पहले कम से कम तीन बार मतदाताओं के घर जाएं और उनके व्हाट्सएप ग्रुप भी बनवाएं। सांसद संतोष गंगवार ने बूथ अध्यक्षों को बूथ मजबूत करने के लिए कहा। भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार ने बूथ जिताने की अपील की। सम्मेलन में जिला प्रभारी चौधरी देवेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, राजकुमार शर्मा, विधायक डॉ. डीसी वर्मा, डॉ. एमपी आर्य, पूर्व मंत्री बहोरन लाल मौर्य, वीरपाल गंगवार, डॉ. विनोद पागरानी आदि मौजूद रहे।

शहर विधानसभा क्षेत्र के आईएमए हॉल में हुए सम्मेलन में भी नरेंद्र कश्यप ने बूथ अध्यक्षों को अग्रणी बताया। जिला प्रभारी देवेंद्र सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पूरी मेहनत और लगन से लगे हैं। सांसद संतोष गंगवार और मेयर उमेश गौतम ने भी सम्मेलन को संबोधित किया। यहां कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, केएम अरोरा, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, कैंट विधानसभा संयोजक सीपीएस चौहान, डॉ. विमल भारद्वाज, मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर, डॉ. तृप्ति गुप्ता, देवेंद्र जोशी आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: बाबा साहब के बताए मार्ग पर चलें युवा- नरेंद्र कश्यप