जांच के लिए ठहरिए...! बहराइच में बिना बैरियर और कर्मचारियों के जर्जर हो रहा भवन

जांच के लिए ठहरिए...! बहराइच में बिना बैरियर और कर्मचारियों के जर्जर हो रहा भवन

बहराइच, अमृत विचार। सुजौली रेंज के निकट कार्यालय का संचालन होता है, लेकिन यहां पर ना कर्मचारी और न ही बैरियर है। ऐसे में भवन पूरी तरह से निष्प्रयोज्य होता जा रहा है। 

कतर्निया घाट वन्य जीव प्रभाग के सुजौली रेंज में सेंट्रल स्टेट फार्म (बगुलहिया फॉर्म) स्थित है। फार्म के बीच से सड़क मार्ग निकली हुई है। सड़क मार्ग से आने जाने वाले लोगों की जांच और तलाशी के लिए एक भवन बनाया गया है। लेकिन यह भवन पूरी तरह से बंद है। भवन में कोई भी कर्मचारी नहीं रहता है। जिसके चलते जंगल में स्थित भवन देखरेख के अभाव में खराब हो रहा है। सरकार का लाखों रुपए भी बेकार हो गया। जबकि इस भवन के निकट रेंज कार्यालय स्थित है। लेकिन तब भी जांच के लिए रुकिए भवन में न ही कर्मचारी हैं और न ही बैरियर लगाए गया है। ऐसे में जांच कैसे होगी, यह सवाल आम आदमी के मन में उठ रहा है। इस मामले में वन क्षेत्राधिकारी रोहित कुमार यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कुछ दूरी पर दूसरा बैरियर संचालित है। उसी पर जांच की जाती है।

ये भी पढ़ें -पीलीभीत: टिकट कटने के बाद वरुण गांधी ने तोड़ी चुप्पी और लिखा पत्र, वो तीन साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा...

ताजा समाचार