नानकमत्ता: गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को मारी गोली, नहीं बच पायी जान

नानकमत्ता: गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को मारी गोली, नहीं बच पायी जान

नानकमत्ता, अमृत विचार। गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को आज सुबह लगभग 6:15 से 6:30 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

उन्हें तुरंत खटीमा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। चिकित्सकों के अनुसार उन्हें तीन गोलियां लगी हैं जिसमें एक पेट एक कलाई और एक हाथ में लगी है। फिलहाल इस वारदात के बाद पुलिस अब आरोपियों की पहचान में जुट गई है इधर इस वारदात के बाद मौक़े पर लोगों की काफी भीड़ है और तरह तरह के क़यास लगाए जा रहे हैं। 

 वहीं घटना से आक्रोशित सिख समाज के लोगों का कहना है कि एक सेवा कार करने वाले बाबा कि उनके ही डेरे पर आकर खुलेआम हत्या कर देना कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। उनकी मांग है कि जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ कर न्याय दिलाया जाए। वहीं बाबा की हत्या कर भागने वाले हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं जिसके आधार पर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है।

पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सुबह लगभग 6:15 से 6:30 के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज एवं प्रत्यक्ष दर्शियों के बयान के आधार पर हत्यारों की पहचान करने की जा रही है जिसके लिए स्थानीय लोगों एवं आम जनता से भी मदद की अपील की जा रही है।