लखीमपुर खीरी: ट्रक से कुचलकर सात साल के छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम  

लखीमपुर खीरी: ट्रक से कुचलकर  सात साल के छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम  

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। शनिवार को सदर कोतवाली क्षेत्र में पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर साइकिल चला रहे शाहजहांपुर के रहने वाले सात साल के बच्चे को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह गुरुद्वारे में ही रहकर पढ़ाई करता था। वहीं दूसरी घटना में रवहीं गांव के पास कार की टक्कर से ई-रिक्शा पलट गया। हादसे में ई-रिक्शा सवार एक यात्री घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

शाहजहांपुर जिले के थाना बंडा के गांव डिमरही निवासी सिमरनजीत सिंह का सात वर्षीय पुत्र कमल सिंह सदर कोतवालीक्षेत्र की रामापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव बेड़नापुर गुरुद्वारे में रहता था।और वहीं पढ़ाई करता था। शनिवार को कमल सिंह साइकिल चलाने के लिए गुरुद्वारे के बाहर निकाला।

साइकिल चलाते-चलाते वह पीलीभीत बस्ती नेशनल हाईवे पर पहुंच गया। इसी बीच बेड़नापुल पर तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे कमल सिंह की मौते पर ही मौत होगई। हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर ट्रक छोड़कर भाग निकला। हादसा देखकर आसपास के लोगमौके पर जमा हो गए।

सूचना पाकर रामापुर पुलिस चौकी इंचार्ज दिनेश पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। उधर रवहीं गांव के निकट तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा सड़क किनारे जाकर पलट गया। उसमें बैठी एक सवारी मामूली रूप से चोटिल हो गई। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेजा है। 

विद्यालय के बाहर होली खेल रहे छात्र को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला, घायल

  नगर के मोहल्ला नौरंगाबाद निवासी शिवम यादव पुत्र सेठ यादव संपूर्णानगर मार्ग पर स्थित गोल्डन फ्लावर स्कूल में कक्षा नौ का छात्र है। शनिवार को वह स्कूल के बाहर साथी बच्चों के साथ होली खेल रहा था। इसी बीच निकली ट्रैक्टर ट्राली ने छात्र को कुचल दिया, जिससे वह गंभीररूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मौके से भाग निकला। स्कूलके कर्मचारियों और बच्चों ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत अधिक खराब देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-लखीमपुर-खीरी: महिला से छेड़छाड़ कर गन्ने के खेत में खींचने का प्रयास, युवक पर FIR