Bareilly News: पैसों के लेनदेन में युवक को मारी गोली, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

Bareilly News: पैसों के लेनदेन में युवक को मारी गोली, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

बरेली, अमृत विचार। बारादरी थाना क्षेत्र में आजाद नगर में पैसों के लेनदेन में युवक को दो लोगों ने गोली मार दी। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

हाफिजगंज के गांव काशी धर्मपुर निवासी रमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि उनका बेटा विकास शर्मा मीरा की पैठ स्थित साईं डेंटल क्लीनिक में काम करता है। वह कटरा चांद खां में किराये पर कमरा लेकर रहता है। मंगलवार को विकास काम खत्म करके कमरे पर जा रहा था।

पीलीभीत रोड स्थित विजय पेट्रोल पंप के पास विकास को कटरा चांद खां निवासी शीबू गुप्ता और विकास मौर्या मिले और विकास को बहाने से अपने साथ आजादनगर वाली गली में फाटक के अंदर खेतों में ले गए। वहां दोनों ने विकास शर्मा के सीने में गोली मार दी और फरार हो गए। 

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने बारादरी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और घायल को पीलीभीत रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर सीओ तृतीय अनीता चौहान मौके पर पहुंची और घायल की स्थिति जानी। रमेश ने बताया कि पैसों के लेनदेन में आरोपियों ने बेटे गोली मारी है। उन्हें नहीं पता है कि विकास शर्मा के पैसे आरोपियों पर हैं या आरोपियों के पैसे विकास पर हैं।

रुपये के लेनदेन में गोली मारने की बात सामने आई है। तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे। -अमित कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर बारादरी

ये भी पढे़ं-  Bareilly News: दरोगा और फर्जी पत्रकारों की गिरफ्तारी न होने पर SSP ने लगाई फटकार