बहराइच: किशोरी समेत तीन लोगों ने विषाक्त पदार्थ खाकर दी जान, परिजनों में कोहराम

बहराइच: किशोरी समेत तीन लोगों ने विषाक्त पदार्थ खाकर दी जान, परिजनों में कोहराम

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में किशोरी समेत तीन लोगों ने जहर खाकर जान दे दी। एक मृतक सीतापुर जिले का निवासी है। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली देहात के अधमुड़िया गांव निवासी आशिया बेगम (26) पत्नी मकबूल का शुक्रवार रात को विवाद हुआ। 

आशिया के पिता ने बताया कि पुत्री की पिटाई दामाद ने की। जिससे परेशान होकर आशिया ने विषाक्त खा लिया। उसकी जिला अस्पताल में मौत हो गई। मालूम हो कि पति राजकोट में नौकरी करता है। ईद में घर आया था। हरदी थाना क्षेत्र के पण्डितपुरवा गांव निवासी शिवानी (16) पुत्री राम समुझ ने कंडैल का बीज खा लिया। जिससे उसकी शनिवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

पिता राम समुझ ने बताया कि वह शुक्रवार को अपने इलाज के लिए बहराइच आया था। डॉक्टर ने पथरी होने की बात कहते हुए अपरेशन करवाने की सलाह दी थी। इसी बात से परेशान पुत्री ने जान दे दी। 

उधर सीतापुर जिले के रेउसा थाना क्षेत्र के सिरसा गांव निवासी सुशील पांडेय (28)  पुत्र राम नरेश पांडेय ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर सुशील को सीएचसी रेउसा से मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर किया गया। यहां इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

ताजा समाचार