बलरामपुर: साथी शिक्षक की हत्या के आक्रोश में मूल्यांकन कार्य ठप, शिक्षकों ने शिक्षा निदेशक को भेजा ज्ञापन

बलरामपुर: साथी शिक्षक की हत्या के आक्रोश में मूल्यांकन कार्य ठप, शिक्षकों ने शिक्षा निदेशक को भेजा ज्ञापन

बलरामपुर, अमृत विचार। मुजफ्फरनगर में बीते दिन साथी शिक्षक की पुलिसकर्मी द्वारा की गई हत्या से नाराज शिक्षकों ने यूपी बोर्ड उत्तर पुस्तिका मूल्यांकन कार्य पूरी तरह से ठप कर दिया है। शिक्षकों ने शिक्षा निदेशक को ज्ञापन भेज कर मामले में सभी मांगों को पूरा किए जाने की चेतावनी दी है।

विदित हो कि बीते दिन वाराणसी से उत्तर पुस्तिका लेकर मुजफ्फरनगर गए शिक्षक की साथ में गए पुलिसकर्मी ने बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी थी ।मामले की जानकारी होते ही जिले के माध्यमिक शिक्षक भी आक्रोशित हो गए हैं ।मंगलवार को शिक्षकों ने यूपी बोर्ड उत्तर पुस्तिका मूल्यांकन कार्य पूरी तरह से ठप कर दिया है। 

शिक्षक संघ के धीरेंद्र चौधरी, रवि पटेल, अशोक कुमार पांडे, अजय कुमार चौधरी तथा सुरेश कुमार आदि ने शिक्षा निदेशक को जिला  विद्यालय निरीक्षक के माध्यम से ज्ञापन भेजा है। ज्ञापन में शिक्षकों ने मांग की है मृत शिक्षक के पाल्य को राज्य सरकार राजपत्रित अधिकारी की नौकरी दे। 

शिक्षक के परिजनों को 10 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद दी जाए ।आरोपी पुलिसकर्मी को तत्काल बर्खास्त कर उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करते हुए सजा दी जाए। भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा ना हो इसके लिए शिक्षकों को उत्तर पुस्तिका पहुंचाने की ड्यूटी से मुक्त किया जाए ।इन लोगों ने यह चेतावनी भी दी है कि उनकी मांगों पर यदि गंभीरता से विचार नहीं किया गया तो वह लोग उग्र आंदोलन के लिए बात होंगे।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज: बेटी ने फंदा लगाकर दी जान, तो भड़के मृतका परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों को घर में बंद कर लगाई, दो जिंदा जले

ताजा समाचार

बाराबंकी: बेलगाम रफ्तार और बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोकेगी लेजर गन, हाईटेक हुई यातायात व्यवस्था
बरेली: BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का Congress पर हमला, कहा- कांग्रेस नहीं चाहती गरीबों का भला
बदायूं: शासन से मिली मंजूरी, 278 करोड़ की लागत से बनेंगे चार कॉलेज
फिरोजाबाद में चुनावी सभा में पहुंचे CM योगी, बोले- विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी
सांसद पूनम महाजन का कटा टिकट, बीजेपी ने मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट से वकील उज्ज्वल निकम को बनाया उम्मीदवार
शाहजहांपुर: बोलेरो-मैजिक भिड़ंत में दूल्हा-दुल्हन समेत 14 लोग घायल, गंभीर घायलों को कराया गया भर्ती