सीतापुर : SP ने थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने का भेजा प्रस्ताव

सीतापुर : SP ने थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने का भेजा प्रस्ताव

सीतापुर,अमृत विचार। मछरेहटा थाना इलाके में शुक्रवार की सुबह दरोगा की मौत मामले में सुसाइड नोट सामने आने के बाद देर रात पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष सहित 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने का प्रस्ताव चुनाव आयोग को भेजा है। दरोगा की मौत के बाद शव लेने आये परिजनों ने भी पुलिस सिस्टम पर सवालियां निशान खड़े किए है।
 
बताते चले कि जनपद फतेहपुर निवासी दरोगा मनोज कुमार अक्टूबर 2023 में दरोगा बनने के बाद मछरेहटा थाने में तैनाती हुई थी। शुक्रवार को बेटे को एक सुसाइड नोट लिखकर व्हाट्सएप किया और स्वयं को थाना परिसर में ही गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया। पुलिस कर्मी दरोगा को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दरोगा की मौत के कुछ घण्टों बाद सोशल मीडिया पर दरोगा का लिखा एक पत्र प्रसारित होने के बाद थानाध्यक्ष मछरेहटा रणबहादुर सहित 5 पुलिसकर्मियों पर गभीर आरोप लगाये। थानाध्यक्ष पर जांच में पैसे मांगने के आरोप से लेकर अन्य गंभीर आरोपो का एक पत्र सामने आने के बाद सीतापुर पुलिस सिस्टम सवालों के घेरे में आ चुका है।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने वायरल लेटर को संज्ञान में लेते हुए देर रात पूरे प्रकरण की जांच दो सदस्यीय टीम को गठित कर सौंपी। इसके साथ ही जांच में सहयोग के लिए थानाध्यक्ष सहित 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने के लिए चुनाव आयोग को रिपोर्ट प्रेषित की है। 

ताजा समाचार

Unnao: देश तरक्की तभी करेगा, हर वोटर जब वोट करेगा....गली और मोहल्लों में गंगा नगर के बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
पुलिस कर्मी ने नहीं पहना हेलमेट, कटा 18 हजार रुपए का चालान 
छत्तीसगढ़: 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, छात्राओं का रहा दबदबा
Banda: लोकसभा चुनाव के चलते बुंदेलखंड विश्वविद्यालय सेमेस्टर परीक्षाएं स्थगित, जल्द घोषित होगी परीक्षा की नई तिथि
पाकिस्तान के ग्वादर बंदरगाह में आतंकी हमला, सात मजदूरों की मौत...बलूचिस्तान के गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश 
मध्य प्रदेश: भाजपा प्रवक्ता गोविंद मालू का दिल के दौरे से निधन, अंतिम यात्रा में शामिल हुए मुख्यमंत्री