रुद्रपुर: सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, चालक फरार

रुद्रपुर: सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, चालक फरार

रुद्रपुर, अमृत विचार। बाइक से नानकमत्ता जा रहे बाइक सवार को छोटे हाथी ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद छोटा हाथी का चालक फरार हो गया है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार बैरखेड़ी बिलासपुर यूपी निवासी 28 वर्षीय बलजीत सिंह कंबाइन चलाने का काम करता है। रोजमर्रा की भांति शनिवार की सुबह 10 बजे बाइक से नानकमत्ता के लिए निकला। बताया जा रहा है कि जैसे ही बाइक सवार युवक गदरपुर हाईवे स्थित लंबा खेड़ा मार्ग पर पहुंचा तो अचानक छोटा हाथी संख्या यूके-06 सीबी-1767 ने टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर 108 आपातकालीन वाहन से गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया है। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर कोतवाल धीरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजने के बाद चालक की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था और उसका एक मासूम बच्चा भी है। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

ताजा समाचार