हल्द्वानी: लापता भाष्कर की तलाश में आड़े आई आचार संहिता

हल्द्वानी: लापता भाष्कर की तलाश में आड़े आई आचार संहिता

हल्द्वानी, अमृत विचार। आचार संहिता लापता भाष्कर की तलाश में आड़े आ गई है। एक माह से लापता भाष्कर के परिजनों का बुरा हाल है। ये मामला अब मंडलायुक्त दीपक रावत तक पहुंच चुका है। भाष्कर को आखिरी बार शीतला माता मंदिर के पास देखा गया था। 

मूलरूप से पदमपुरी के पास रहने वाले सुभाष दुम्का का 15 वर्षीय बेटा भाष्कर यहां शिवपुरी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर पर रहता है। वह यहां हिमालय विद्या मंदिर आवास विकास में पढ़ता है। 17 फरवरी की सुबह साढ़े 8 बजे भाष्कर स्कूल के लिए निकला था।

हालांकि उस दिन स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग थी। पुलिस तफ्तीश में जुटी तो भाष्कर को सीसीटीवी में दिखा और उसके दो दोस्तों ने भी उससे मिलने की बात स्वीकारी। पुलिस ने इस बाबत जब उक्त दोस्तों से कई बार पूछताछ कर ली तो दोस्त अपने परिजनों के साथ शनिवार को मंडलायुक्त दीपक रावत के पास पहुंच गए। भाष्कर के ममेरे भाई विनोद तिवारी ने बताया कि भाष्कर ने बताया कि काठगोदाम पुलिस ने दो पुलिस कर्मियों को जांच में लगाया था, लेकिन अब कह रहे हैं कि सिर्फ एक ही पुलिस कर्मी जांच कर रहा है। जबकि दूसरे को आचार संहिता की वजह से चुनाव संबंधी काम में लगा दिया है।