Kanpur: पांडु नदी में मिला फैक्ट्री कर्मी का शव; परिजनों का आरोप: फैक्ट्री मालिक समेत तीन लोगों ने की हत्या

Kanpur: पांडु नदी में मिला फैक्ट्री कर्मी का शव; परिजनों का आरोप: फैक्ट्री मालिक समेत तीन लोगों ने की हत्या

कानपुर, अमृत विचार। दादा नगर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित पान मसाले का रैपर बनाने वाली फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मी का नौरैयाखेड़ा स्थित पांडु नदी में शव मिलने के मामले में परिजनों की तहरीर पर फैक्ट्री मालिक, ठेकेदार समेत तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। 

बिधनू के रमईपुर निवासी विनोद राजपूत (30) दादा नगर स्थित पान मसाला के रैपर बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था। परिजनों के मुताबिक माता-पिता का काफी समय पहले निधन हो गया था। दो बहनें रामबेटी व पिंकी देवी है, जिनकी शादी हो चुकी है। रामबेटी ने बताया कि विनोद पिछले 10 सालों से फैक्ट्री में काम कर रहा था। 

बीते पांच मार्च को वह काम पर गया था। वहां से सुबह तक नहीं लौटा तो तलाश शुरू की, पता न चलने पर गोविंद नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। फैक्ट्री में काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने बताया कि रात करीब तीन बजे तक विनोद साथ में था। इसके बाद पता नहीं कहां गया। वहीं मंगलवार रात नौरैया खेड़ा के पास से पांडु नदी के पास शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे दादा नगर चौकी इंचार्ज अंकुर मलिक ने शिनाख्त कराई तो पहचान विनोद राजपूत के रूप में हुई, जिस पर परिजनों फैक्ट्री मालिक विजय अग्रवाल, सोनू अग्रवाल व ठेकेदार अनिल त्रिवेदी पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। 

परिजनों ने शव को फैक्ट्री के बाहर रख दिया। सूचना पर एडीसीपी अंकिता शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। गोविंद नगर इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्र ने बताया कि तहरीर पर फैक्ट्री संचालक, ठेकेदार समेत तीन के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच होगी।

यह भी पढ़ें- Unnao: आयुष्मान आरोग्य मंदिर के नाम से जाना जायेगा पीएचसी शुक्लागंज; शासन ने बदला सरकारी अस्पताल का नाम